जबलपुर से सागर रिश्तेदारी में आए बाईक सवार तीन युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत..!

जबलपुर से सागर रिश्तेदारी में आए बाईक सवार तीन युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत..!

प्रेषित समय :15:37:41 PM / Tue, Oct 19th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सागर. मध्यप्रदेश के जबलपुर से सागर रिश्तेदारी में आए तीन युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ है, जब तीनों युवक बाईक से देर रात जबलपुर के लिए रवाना हुए थे, बम्होरी तिराहा के पास बाईक सवारों को तेज गति से आए ट्रक ने कुचल दिया. हादसे की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा.

                                पुलिस के अनुसार जबलपुर निवासी संतोष पिता सुखराम बाल्मीक उम्र 28 वर्ष, लालसाहब पिता हल्के बाल्मीकनिवासी सर्वेन्ट क्वाटर मेडिकल कालेज व नंदू बाल्मीक उम्र 45 वर्ष मोटर साइकल से मकरोनिया सागर रिश्तेदारी में गए थे, जहां पर कार्यक्रम निपटाकर देर रात जबलपुर के लिए रवाना हुए, तीनों जब सिविल लाइन बम्होरी बीका तिराहा से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान सामने से आए ट्रक ने टक्कर मार दी, ट्रक की टक्कर लगते ही तीनों युवक सामने की ओर गिरे जिन्हे ट्रक कुचलता हुआ निकल गया, हादसे में संतोष बाल्मीक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं लाल साहब व नन्दू बाल्मीक खून से लथपथ सड़क पर पड़े छटपटाते रहे, राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस अधिकारियों को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को निजी वाहन से बीएमसी पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद लालसाहब को भी मृत घोषित कर दिया, वहीं नंदू की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया, आज सुबह 4 बजे के लगभग नंदू की भी उपचार के दौरान मौत हो गई.

हादसे की खबर मिलते ही जबलपुर से परिजन भी सागर पहुंच गए, जिन्होने तीनों युवकों को खून से लथपथ हालत में मृत देखा तो फूट-फूटकर रोए. हालांकि पुलिस ने मामले में बम्होरी तिराहा के आसपास लगे सीसीटीवी फु टेज से उस वाहन का नम्बर तलाशने की कोशिश की, जिससे दुर्घटना हुई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ पकड़ी गई मुनमुन के सागर स्थित घर में घुसे चोर

अरब सागर में चक्रवात शाहीन के बनने की आशंका, कच्छ और सौराष्ट्र में तेज बारिश की चेतावनी

भोपाल से जबलपुर आ रही बस सागर में पुल की दीवार तोड़ते हुए लटकी हुए गिरी, 3 घायल

Leave a Reply