भोपाल में वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग शुरू, बॉबी देओल समेत बाकी स्टारकास्ट पहुंची

भोपाल में वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग शुरू, बॉबी देओल समेत बाकी स्टारकास्ट पहुंची

प्रेषित समय :14:58:41 PM / Wed, Oct 20th, 2021

भोपाल. कोरोना का प्रकोप कम होने के बाद अब राजधानी भोपाल में फिल्मकार अपने लंबित प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के लिए पुन: आने लगे हैं. विगत मंगलवार को वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन की शूटिंग के लिए अभिनेता बॉबी देओल के साथ-साथ दर्शन कुमार, चंदन सान्याल, त्रिधा चौधरी और प्रीति सूद सहित बाकी स्टारकास्ट भी भोपाल पहुंची. प्रकाश झा द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज का कुछ हिस्सा भोपाल की विभिन्न खूबसूरत लोकेशनों पर फिल्माया जाएगा.

बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग के लिए कैरवा डैम के पीछे स्थित जगह पर विशेष सेट तैयार किया गया है. इसके अलावा एमवीएम कॉलेज और इकबाल मैदान में भी इसके कुछ दृश्य फिल्माए जाएंगे. भोपाल में आश्रम के तीसरे सीजन की शूटिंग का यह सिलसिला एक-दो महीने तक चल सकता है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को शहर के एमवीएम कॉलेज में आश्रम-3 की शूटिंग शुरू हो गई है. निर्देशक द्वारा बताई गई जरूरत के मुताबिक एमवीएम कॉलेज के बॉटनी-जूलॉजी विभाग के कक्ष कोर्ट रूम के रूप में तब्दील कर दिया गया है. यहां पर लोगों के बैठने के लिए बेंच, कठघरे और जज की बेंच-चेयर आदि लगाई गई हैं. पता चला है कि इस जगह पर बॉबी देओल पर भी कुछ दृश्य फिल्माए जाएंगे.

गौरतलब है कि प्रकाश झा पहले भी भोपाल की विभिन्न खूबसूरत लोकेशंस पर अपने कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर चुके हैं. उनके द्वारा निर्देशित राजनीति, सत्याग्रह और आरक्षण आदि फिल्मों के कई दृश्य भोपाल में फिल्माए गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भोपाल में विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार ने लोगों को कुचला, 3 की हालत गंभीर

राज्यरानी एक्सप्रेस आज से पुन: शुरू, भोपाल-दमोह के बीच हजारों अप-डाउनर्स को होगी सहूलियत

भोपाल में राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने दिलाई आरवी मलिमथ को मध्य प्रदेश के मुख्य न्यायाधीश पद की शपथ

भोपाल में दो महीने बाद एक साथ कोरोना के 16 नए मरीज मिलने से मचा हड़कंप

रेलवे ने कटनी, बीना, भोपाल, रीवा से चलने वाली गाडिय़ों का भी समय बदला, यह है चेेंज टाइम टेबल

Leave a Reply