मायावती ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज, बोलीं- BJP की तरह कांग्रेस भी करने लगी लोकलुभावन वादे

मायावती ने प्रियंका गांधी पर कसा तंज, बोलीं- BJP की तरह कांग्रेस भी करने लगी लोकलुभावन वादे

प्रेषित समय :15:11:10 PM / Fri, Oct 22nd, 2021

लखनऊ. आगामी विधानसभा 2022 चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का कांग्रेस पर लगातार हमला जारी है. इसी कड़ी में बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनावी घोषणाओं पर तंज कसा है. मायावती ने शुक्रवार को तीन ट्वीट से कांग्रेस के साथ ही भाजपा पर हमला बोलने के साथ उनको सुझाव भी दिए हैं. मायावती के इस हमले में कांग्रेस पर अधिक ही प्रहार हैं.

मायावती ने कहा कि कांग्रेस की पंजाब तथा राजस्थान में सरकार है, लेकिन वहां पर तो यह लोग कुछ भी नहीं कर रहे हैं. वहां पर इन लोगों ने अपना सब कुछ कर दिखाया है, लेकिन प्रगति तो हुई नहीं. अब जनता इनकी बातों पर विश्वास कैसे करे. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने मायावती ने कहा कि कांग्रेस ने भी भाजपा व सपा की तरह ही अनेकों प्रकार के लोकलुभावन वादे करना शुरु कर दिया है.

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सक्रिय होने के प्रयास में लगी कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जो वादे कर रही है, वह खोखले हैं. मायावती ने इनकी घोषणाओं पर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि पंजाब व राजस्थान में तो कांग्रेस की सरकार है. वहां की जनता बेहद परेशान है. अब तो यह लोग सिर्फ इतना बता दें कि क्या वां किए गए वादे आप लोगों ने पूरा कर दिया है. कांग्रेस तो अब यूपी में सरकार बनने पर छात्राओं को स्मार्टफोन व स्कूटी देने की बात कही है. भाजपा व सपा की तरह ही लोकलुभावन वादे कांग्रेस ने भी शुरु कर दिए हैं. इनकी इन पर विश्वास कौन तथा कैसे करें.

मायावती ने कहा कि जनता से छल व वादाखिलाफी आदि के कारण कांग्रेस के बुरे दिन चल रहे हैं. इन्हीं कुछ खास कारणों से भाजपा के भी बुरे दिन शुरू हो चुके हैं. अच्छे दिन का सपना दिखाकर लोगों पर महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी का पहाड़ तोड़ने का खामियाजा तो भाजपा को भी भुगतना पड़ेगा. कांग्रेस व भाजपा आदि पार्टियों के दावों व वादों के प्रति जन विश्वास की घोर कमी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में दलित की हत्या: मायावती ने पूछा- चुप क्यों है कांग्रेस

मायावती ने की मतदान से पहले सर्वे पर रोक लगाने की मांग, कहा- चुनाव आयोग को लिखूंगी चिट्ठी

बहन मायावती! आप यूपी में किसी ब्राह्मण को मुख्यमंत्री घोषित कर दो?

बसपा सुप्रीमो मायावती ने माफिया मुख्तार अंसारी को पार्टी से किया बेदखल

अब पार्क और स्मारक नही, सिर्फ UP के विकास पर फोकस करूंगी: मायावती

पैसे देकर रैलियों में भीड़ जुटाती है कांग्रेस, चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी तक नहीं ढूंढ पाती है पार्टी: मायावती

Leave a Reply