हॉलीवुड एक्टर एलेक बाल्दविन की प्रॉप गन से एक महिला की मौत और निर्देशक घायल

हॉलीवुड एक्टर एलेक बाल्दविन की प्रॉप गन से एक महिला की मौत और निर्देशक घायल

प्रेषित समय :11:54:10 AM / Fri, Oct 22nd, 2021

न्यूयॉर्क. हॉलीवुड एक्टर एलेक बाल्दविन द्वारा प्रॉप गन से फायर किए जाने के कारण एक महिला की मौत हो गई है. इसकी पुष्टि सैंटा फी काउंटी के पुलिस अधिकारियों द्वारा की गई. यह हादसा तब हुआ जब एलेक बाल्दविन अपनी आगामी फिल्म ‘रस्ट’ की शूटिंग कर रहे थे. सेट पर अचानक चली इस प्रॉप गन ने एक महिला की तो जान ली है, लेकिन साथ ही फिल्म के निर्देशक भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

न्यू यॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यू मैक्सिको के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एलेक बाल्दविन की प्रॉप गन से दुर्घटनावश जिस महिला की मौत हुई है, उनका नाम हालिना हचकिंस था, जो फिल्म की सिनेमैटोग्राफर थीं. वहीं फिल्म के निर्देशक जॉयल सूजा भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए हैं.  पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि हम अभी यह निर्धारित करने का प्रयास कर रहे हैं कि गन में कैसे और किस प्रकार के प्रोजेक्टाइल का उपयोग किया गया था.

फिलहाल, अभी इस मामले में कोई चार्ज फाइल नहीं किए गए हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शूटिंग पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जाएगी. पूछताछ के बाद जो निष्कर्ष निकलेगा, पुलिस उसके आधार पर केस बनाएगी.  रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हादसे के बाद हालिना हिचकिंस को तुरंत अल्बुकर्क के न्यू मैक्सिको अस्पताल के विश्वविद्यालय में ले जाया गया था, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. वहीं, सूजा फिलहाल एक अन्य अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती हैं, जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ रश्मिका मंदाना ने फोर्ब्स इंडिया की सूची में बनाया शीर्ष स्थान

मुनमुन दत्ता, टप्पू से पहले इस एक्टर से शादी को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पूरा हुआ पोस्टमॉर्टम, कल होगा अंतिम संस्कार

मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पडऩे से निधन

मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी को मिला बेस्ट एक्टर्स का अवार्ड

Leave a Reply