फ्लाइट में गंदी अंडरवियर बेचती थी एयर होस्टेस, बनी करोड़पति

फ्लाइट में गंदी अंडरवियर बेचती थी एयर होस्टेस, बनी करोड़पति

प्रेषित समय :09:12:12 AM / Sat, Oct 23rd, 2021

हाल ही में एक पूर्व एयरहोस्टेस ने खुलासा किया कि उसने फ्लाइट के दौरान अपनी पहनी हुई अंडरवियर्स बेचकर 1 करोड़ रुपए कमा लिए. इसके बाद उसने अपनी नौकरी छोड़ दी. आज वो बेहद आरामदायक जिंदगी जी रही है.

जैस्मिन पिंक नाम की इस महिला ने अपनी 12 घंटे फिक्स शिफ्ट वाली जॉब छोड़ दी है. इसके अलावा एयरहोस्टेस के तौर पर काम करते हुए उसे अपनी नींद पूरी करने में भी काफी समस्या होती थी. वजह थी लगातार शिफ्ट में होने वाला बदलाव. इसके बाद जैस्मिन ने 2 साल एयरहोस्टेस की जॉब करने के बाद उसे छोड़ दिया. लेकिन जॉब छोड़ने से पहले उसने फ्लाइट में ही ऐसा काम करना शुरू किया, जिससे उसके पास काफी सेविंग्स हो गई. जैस्मिन फ्लाइट में पैसेंजर्स को अपनी अंडरवियर उतार कर बेचती थी. जैस्मिन ने खुलासा किया कि उसकी एक अंडरवियर लोग एक लाख रुपए में खरीदते थे.

फ्लाइट में गंदी अंडरवियर्स बेचने के बाद जैस्मिन ने अपनी जॉब छोड़ दी. इसके बाद उसे सोफ़िया ग्रे नाम की साइट के बारे में पता चला जहां लोग पहनी हुई पैंटीज बेचते और खरीदते हैं. जैस्मिन ने इसी साइट पर अपनी यूज्ड पैंटीज बेचना शुरू किया. आज जैस्मिन के पास काफी पैसे हैं और वो आराम से अपनी लाइफ जी रही है. जैस्मिन ने डेली स्टार को बताया कि इसके अलावा वो ओनलीफैंस नाम के एडल्ट साइट पर भी अपनी तस्वीरें बेचकर पैसे कमाती है. इस अनुभव के बारे में जैस्मिन ने बताया कि पहले बतौर एयरहोस्टेस वो महीने के 2 लाख कमा पाती थी. लेकिन अब सिर्फ एक पैंटी बेचकर वो 1 लाख कमा लेती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हर दिन मरे हुए पति की अस्थियां चाटती है ये महिला, बताया कैसा लगता है राख का स्वाद?

बच्चों को स्कूल भेजकर दूसरे कपल्स के साथ संबंध बनाती है महिला

एमपी के सिवनी में तेंदुए के हमले से महिला की मौत..!

महिला के साथ मारपीट के फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या..!

Leave a Reply