बच्चों को स्कूल भेजकर दूसरे कपल्स के साथ संबंध बनाती है महिला

बच्चों को स्कूल भेजकर दूसरे कपल्स के साथ संबंध बनाती है महिला

प्रेषित समय :08:34:25 AM / Thu, Oct 21st, 2021

रिलेशनशिप  में रोमांच बढ़ाने के लिए इन दिनों विदेशों में ऐसी चीजों का चलन तेज हो गया जो अपनाना बेहद मुश्किल है क्योंकि ये तमाम चीजें इंसानी रिश्तों और सामाजाकि ढांचों से परे मानी जाती हैं.  इन दिनों इंग्लैंड की एक महिला भी इसी वजह से चर्चा में है. महिला ने खुलकर बताया है कि वो स्विंगर का काम करती है और स्वैपिंग में भी सक्रिय है.

इंग्लैंड के लिंकशायर की रहने वाली एक 29 साल की महिला, सोशल मीडिया साइट्स पर विस्टा वाइफ  के नाम से फेमस है.महिला एक स्विंगर का काम करती है और दूसरे कपल्स के साथ भी वक्त गुजारती है. यही नहीं, महिला अन्य कपल्स की लाइफ में रोमांच बढ़ाने के लिए उनके साथ इंटिमेट रिलेशन भी बनाती है. महिला का कहना है कि उसके पति को कोई आपत्ति नहीं है, बल्कि वो खुद भी इस काम में उसका साथ देता है. महिला और उसका पति अन्य कपल्स के साथ मिलकर पार्टनर स्वैपिंग और स्विंगिंग का काम करते हैं. महिला ने वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि जब वो अपने बच्चों को स्कूल भेज देती है तो पति के साथ दूसरे कपल्स के पास अपनी सर्विसेज देने के लिए जाती है. कई बार तो वो अकेले ही अपनी सर्विसेज देती है.

हाल ही में पति-पत्नी ने अपनी एक स्विंगिंग वेबसाइट शुरू की है जिसका नाम विस्टावाइफ डॉट कॉम है. महिला ने अपनी जिंदगी के अनुभवों को शेयर करते हुए बताया कि उसकी और उसके पति की मुलाकात 16 साल की उम्र में हुई थी. दोनों कुछ ही वक्त बाद माता-पिता बन गए थे. तब से पैसे कमाने के लिए ये काम कर रहे हैं. इसमें उनकी मोटी कमाई होती थी. कमाई को देखते हुए उन्होंने अपनी वेबसाइट भी शुरू कर दी है. दोनों एडल्ट सब्स्क्रिप्शन साइट ओन्लफैंस पर भी सक्रिय हैं. कपल का प्लान है कि वेबसाइट के जरिए वो स्विंगिंग से जुड़े टैबू को खत्म करेंगे और लोगों को बताएंगे कि कैसे इस कॉन्सेप्ट को अपनाया जा सकता है. साथ ही वो अपनी सेवाएं ऑनलाइन भी देंगे. महिला ने कहा कि जब उसने ये काम शुरू किया था तो उसकी बचपन की एक दोस्त ने उससे बात करना बंद कर दिया था. यही नहीं, सोशल मीडिया पर भी लोग उसे भद्दे-भद्दे मैसेज करते हैं मगर उसे इस काम से कोई तकलीफ नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने किया टीम का ऐलान

अब तक भारत हमारे निशाने पर था, लेकिन अब न्यूजीलैंड और इंग्लैंड भी होगी : रमीज राजा

न्यूजीलैंड के फैसले के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पाकिस्तान दौरे पर छाए काले बादल

न्यूजीलैंड के फैसले के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पाकिस्तान दौरे पर छाए काले बादल

मुश्किल में फंसा ECB, इंग्लैंड के बड़े खिलाड़ी कर सकते हैं एशेज का बहिष्कार

Leave a Reply