ओएमजी-2: अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक और कहा- कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय

ओएमजी-2: अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक और कहा- कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय

प्रेषित समय :16:04:22 PM / Sat, Oct 23rd, 2021

मुंबई. अक्षय कुमार ने अपनी मच अवेटेड फिल्म ओ माय गॉड 2 (ओएमजी 2) की शूटिंग मध्य प्रदेश में शुरू कर दी है. अक्षय कुमार ने शानदार कैप्शन के साथ इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी नजर आएंगी.

शनिवार को अक्षय कुमार ने इस फिल्म का पहला पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर पर लिखा है- रख विश्वास, तू है शिव का दास. इसे शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है, कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय .... इसी के साथ उन्होंने अपने फैन्स से ओएमजी2 के लिए आशीर्वाद और शुभकामनाएं मांगी हैं.

उन्होंने आगे लिखा है, य़ह फिल्म अहम समाजिक मुद्दे को दिखाने की हमारी ईमानदार और विनम्र कोशिश है. आदियोगी हमें इस यात्रा के लिए आशीर्वाद दें. हर हर महादेव. बता दें कि इससे पहले चर्चा थी कि इस सीक्वल में भी पहली फिल्म की तरह अक्षय कुमार भगवान कृष्ण के रोल में ही दिखेंगे. हालांकि, अब पोस्टर से साफ है कि इस बार अक्षय भोले शंकर का रूप लेकर लोगों को ज्ञान का पाठ पढ़ाने वाले हैं.

इससे पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म में रामायण के श्रीराम यानी अरुण गोविल राम की भूमिका में नजर आनेवाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग गुरुवार को मध्य-प्रदेश में शुरू हुई है, जहां 17 दिनों का शेड्यूल तय है. फिल्म की टीम यहां श्री महाकालेश्वर मंदिर, राम घाट, काल भैरव मंदिर और उज्जैन के टावर चौक पर शूटिंग करने वाली है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गोरखा में वॉर हीरो की भूमिका निभाएंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने पूरी की फ़िल्म रक्षा बंधन की शूटिंग

अक्षय कुमार की मां का हुआ निधन, हीरानंदानी अस्पताल में ली आखिरी सांस

दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थियेटर में रिलीज हुई फिल्म बेल बॉटम, अक्षय कुमार ने जताई खुशी

अक्षय कुमार की बेल बॉटम रिलीज के कुछ घंटों में ही HD में लीक हुई

बेलबॉटम सिनेमाघरों में 3D में भी होगी रिलीज, अक्षय कुमार ने की आधिकारिक घोषणा

Leave a Reply