भोपाल में आश्रम थ्री की शूटिंग पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मचाया कोहराम, निर्देशक प्रकाश झा पर स्याही फेंकी, टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

भोपाल में आश्रम थ्री की शूटिंग पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मचाया कोहराम, निर्देशक प्रकाश झा पर स्याही फेंकी, टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

प्रेषित समय :21:36:45 PM / Sun, Oct 24th, 2021

पलपल संवाददाता, भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित पुरानी जेल अरेरा हिल्स में आज वेब सीरीज आश्रम थ्री की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कोहराम मचा दिया, कार्यकर्ताओं ने निर्देशक प्रकाश झा के साथ झूमाझपटी करते हुए स्याही फेंक दी, वहीं टीम के कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वाहनों में तोडफ़ोड़ कर दी. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भारी बल के साथ पहुंच गए और कार्यकर्ताओं को खदेड़ दिया.

                          बताया गया है कि आश्रम थ्री की शूटिंग के लिए निर्देशक प्रकाश झा पूरी यूनिट के साथ भोपाल आए हुए है, आज शाम 6 बजे के लगभग पुरानी जेल परिसर में शूटिंग चल रही थी, तभी बजरंग दल के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंच गए, जिन्होने हंगामा करते हुए बात करने के लिए निर्देशक प्रकाश झा को बुलाया, जैसे ही प्रकाश झा आए तो कार्यकर्ताओं ने उनके साथ झूमाझपटी करते हुए चेहरे पर स्याही फेंक दी. जिसपर सुरक्षा कर्मी पहुंच गए जिन्होने किसी तरह प्रकाश झा को बचाया, इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने परिसर में खड़ी वैनिटी वैन, कार, ट्रक में रखा सामान, मशीनरीज में तोडफ़ोड़ शुरु कर दी, फिल्म यूनिट के कर्मचारियों ने रोकने की कोशिश की तो उन्हे भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरु कर दिया, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा मचाए गए कोहराम की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी बल सहित पहुंच गए, जिन्होने कार्यकर्ताओं को खदेड़ दिया, इसके बाद निर्देशक प्रकाश झा व बाबी देओल से मिलकर घटना की जानकारी हासिल की है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी तक निर्देशक प्रकाश झा की ओर से कोई भी शिकायत नहीं की गई है, हंगामा व तोडफ़ोड़ करने वालों पर कार्यवाही की जाएगी.

बजरंग दल कार्यकर्ताओं का आरोप, हिन्दू धर्म को बदनाम किया जा रहा-

इस मामले में बजरंग दल के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आरोप है कि वेब सीरीज आश्रम थ्री में हिन्दू धर्म को बदनाम किया जा रहा है, निर्देशक प्रकाश झा को नाम बदलना होगा नहीं तो भोपाल में शूटिंग नहीं होने देगें. इतना ही नहीं फिल्म को रिलीज भी नहीं होने दिया जाएगा.  आश्रम परंपरा हमारी पहचान है, किसी आश्रम में यदि कोई अपराध हुआ है तो उसके नाम से वे फिल्म बनाएं. सभी आश्रमों को बदनाम नहीं करें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

Leave a Reply