मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

प्रेषित समय :21:27:08 PM / Sun, Oct 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/भोपाल. मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा द्वारा मंथन किया जा रहा है, जिसके चलते यह तय किया गया है कि भाजपा द्वारा दशहरा के दिन 15 अक्टूबर को पूरे प्रदेश में विजय संकल्प ध्वज फहराया जाएगा. इस दिन हर बूथ पर लाड़ली के पैर भी पूजे जाएगें.

भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में यह भी तय किया गया है कि सीएम शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सहित पार्टी के सभी नेता किसी एक जगह पर पहुंचकर विजय संकल्प भगवा ध्वज फहराएगें, पार्टी का हर कार्यकर्ता भी इस दिन जीत का संकल्प लेकर ध्वज फहराएगा. समिति के अध्यक्ष एवं नगरीय विकास व आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बताया कि आयोजन में केंद्रीय नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है. लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि कौन-कौन से नेता आएगें. बैठक में तय हुआ है कि नवमी के दिन हर बूथ पर लाड़ली लक्ष्मी का पैर पूजे जाएगें, वहीं केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार व्यापक स्तर पर किया जाएगा. जिन्हें योजनाओं से लाभ मिला है उन हितग्राहियों से संपर्क कर बताया जाएगा कि भाजपा सरकार ही उनके हित में फैसले ले रही है.

किसानों से संपर्क करने विशेष रणनीति बनाई गई-

इस मौके पर किसानों को किसान कल्याण, सम्मान निधि, शून्य प्रतिशत पर ब्याज जैसी योजनाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी. किसानों को यह भी जानकारी दी जाएगी कि भाजपा सरकार किसानों के हित में कई बड़े फैसले ले रही है. पिछड़ा वर्ग को आरक्षण देने के मुद्दे पर भी बैठक में चर्चा हुई. तय हुआ है कि पिछड़ा वर्ग को आरक्षण की स्थिति जनता के बीच स्पष्ट की जाए. कांग्रेस के झूठ को बेनकाब करते हुए यह स्थापित किया जाए कि भाजपा ही इस वर्ग को आरक्षण देने के लिए सभी प्रयास कर रही है.

छोटी सभाओं पर जोर दिया जाएगा-

बैठक में यह भी निर्देश दिए गए कि नवरात्र तक उप चुनाव प्रबंधन के काम कर लिए जाएं. 15 अक्टूबर के बाद पूरी ताकत से चुनावी गतिविधियों को अंजाम देना है. इस दौरान सभाओं और सम्मेलनों के माध्यम से मतदाताओं को भाजपा की नीतियों के बारे में जानकारी दी जाए. यह भी कहा है कि दमोह उप चुनाव से उलट इस बार बूथ पर फोकस करना है. बड़ी सभाओं की जगह छोटी.छोटी सभाओं के माध्यम से जनता से संवाद किया जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

मध्यप्रदेश के महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव बनेगे जज, कोर्ट कालेजियम ने की अनुशंसा, राष्ट्रपति लेंगे निर्णय

मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों की आशीर्वाद यात्राओं की शुरुआत आज से

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

Leave a Reply