चारा घोटले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव आज तीन साल बाद पटना लौटेंगे

चारा घोटले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव आज तीन साल बाद पटना लौटेंगे

प्रेषित समय :11:12:20 AM / Sun, Oct 24th, 2021

पटना. चारा घोटले में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज तीन साल बाद पटना लौट रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक लालू यादव दिल्ली से दो बजे पटना हवाई अड्डा पहुंचेंगे और राजद कार्यकर्ता उनका जोर-शोर से स्वागत करने की तैयारी में हैं. लालू यादव बिहार विधानसभा उपचुनाव में प्रचार करने के लिए बिहार वापस लौटे हैं. लालू ऐसे समय पर वापस लौटे हैं जब उनके दोनों बेटों तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच मतभेद सामने आ गए हैं.

राजद सूत्रों के मुताबिक लालू भले ही पटना आ रहे हैं लेकिन वे उपचुनावों के प्रचार में हिस्सा लेंगे या नहीं इस पर अभी संशय बना हुआ है. लालू यादव की तबीयत में सुधार तो जरूर है, लेकिन उनके आने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर ही आगे का कार्यक्रम तय होगा. चारा घोटाले मामले में रांची जेल में सजा काट रहे लालू यादव को इसी साल अप्रैल में जमानत मिली है. लालू बीपी, डायबिटीज समेत अन्य समस्याओं से जूझ रहे हैं. लालू यादव दिल्ली में बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे हैं, लालू प्रसाद पटना से 23 दिसम्बर 2017 को गए थे.

बता दें कि लालू प्रसाद के पटना आने का कार्यक्रम पहले से ही तय था, उन्हें 22 या 23 अक्टूबर को पटना आना था. 25 और 27 को वह कुशेश्वरस्थान और तारापुर में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर सकते हैं. पिछले दिनों  उनके आने का कार्यक्रम तय होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पटना पहुंच गई थीं, लेकिन इसी बीच में राबड़ी फिर दिल्ली लौट गईं. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप के पार्टी के खिलाफ विद्रोही तेवर के कारण वह पटना नहीं आ रहे थे. राबड़ी देवी पटना आईं तो सबसे पहले तेजप्रताप के आवास पर ही गईं, लेकिन तेज उनसे मिले बिना ही घर से निकल गए. बाद में दोनों की मुलाक़ात ही थी लेकिन बात नहीं बन पाई.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तेज प्रताप का तेजस्वी पर प्रहार, कहा- पिता लालू यादव को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा

महिलाओं को 500-500 के नोट देकर बोले तेजस्‍वी यादव- हम लालूजी के बेटे हैं, वीडियो हुआ वायरल

RJD में पोस्टर वार: तेज प्रताप की लालू-राबड़ी से बड़ी तस्‍वीर, तेजस्वी यादव गायब

तेजप्रताप का जगदानंद सिंह पर पलटवार: कहा-लालू जी से पूछिये हू इज तेजप्रताप यादव

लालू-पप्पू नहीं, नीतीश जी अच्छे: पूर्व मंत्री ने थामा जेडीयू का दामन

Leave a Reply