तेजप्रताप का जगदानंद सिंह पर पलटवार: कहा-लालू जी से पूछिये हू इज तेजप्रताप यादव

तेजप्रताप का जगदानंद सिंह पर पलटवार: कहा-लालू जी से पूछिये हू इज तेजप्रताप यादव

प्रेषित समय :20:20:16 PM / Thu, Aug 19th, 2021

पटना. पिछले कुछ समय से राष्ट्रीय जनता दल की अंदरुनी कलह सामने आ रही है. बिहार के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप के बीच मतभेद भी सामने आ चुके हैं. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष ने एक सवाल पर सीधा कह दिया कि कौन है तेजप्रताप यादव? उन्होंने कहा कि वह सिर्फ लालू यादव को जानते हैं और जो अध्यक्ष हैं. जगदानंद के इस बयान पर तेजप्रताप ने पलटवार करते हुए कहा है कि लालू जी से जा कर पूछिये हू इज तेजप्रताप यादव. कल भूल जायेंगे, बोलेंगे हू इज लालू यादव.

आरजेडी छात्र इकाई के अध्यक्ष आकाश यादव को हटाये जाने पर तेजप्रताप ने कहा, हम संवैधानिक पद पर नही है लेकिन जब हम छात्र आरजेडी के संरक्षक है तो मुझसे पूछा क्यों नही गया. यह चाह रहे हैं समाज में घर बदनामी हो. वो पिताजी के साथ काम कर चुके है, सिनियर है. बिना किसी को नोटिस दिये आपने कह दिया हू इज तेज प्रताप यादव? लालू जी से जा कर पूछिये हू इज तेजप्रताप यादव. कल भूल जायेंगे, बोलेंगे हू इज लालू यादव.

उन्होंने जगदानंद सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष लोहा के जंजीर से पार्टी दफ्तर को बांध कर रखते है. हम संगठन को बढाने का काम कर रहे है, तोडने का नहीं. अगर इस तरह का बात संगठन में उठा तो हमसे पूछा क्यो नही गया, पार्टी के संविधान की धारा 33 मे लिखा है कि आप किसी को ऐसे बाहर नही कर सकते.

तेजप्रताप ने कहा, "मुझे लगता है इनको आरएसएस के लोग हैंडल कर रहे हैं या इनको कैप्चर कर लिया गया है. हमारे विधायक को धक्का दिया गया, आम आदमी का क्या होगा. लालू यादव छात्र की हीं उपज हैं. ये अभी मुझ पर आरोप लगा रहे हैं, कल लालू यादव पर आरोप लगायेंगे.

बता दें कि अपने करीबी आकाश यादव को आरजेडी की छात्र इकाई से हटाए जाने पर तेजप्रताप यादव नाराज हो गए थे. उन्होंने ट्वीट कर कहा था, प्रवासी सलाहकार से सलाह लेने में अध्यक्ष जी ये भूल गए की पार्टी संविधान से चलती है और आरजेडी का संविधान कहता है की बिना नोटिस दिए आप पार्टी के किसी पदाधिकारी को पदमुक्त नहीं कर सकते. आज जो हुआ वो आरजेडी के संविधान के खिलाफ हुआ.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तेजप्रताप यादव ने अब जगदानंद सिंह को कहा हिटलर, बोले- अध्यक्ष की कुर्सी को समझ रहे बपौती

लालू परिवार में कोल्ड वार, तेजप्रताप के पोस्टर से छोटे भाई तेजस्वी की तस्वीर गायब

कारोबारी बने तेजप्रताप, मार्केट में लालू और राबड़ी के नाम पर बाजार में लॉन्च किये प्रोडक्ट

राजद के स्थापना दिवस पर सामने आया तेजप्रताप का दर्द: कहा मैं हीरो न बन जाउं इसलिए पीछे खींचते हैं लोग

बिहार में बढ़ी सियासी सरगर्मी : बंद कमरे में तेजप्रताप और मांझी की 30 मिनट मुलाकात, फिर लालू से फोन पर बात

Leave a Reply