आर्यन खान ड्रग्स केस: गवाह बोला- 18 करोड़ में हुई डील, NCB ने आरोप को बताया बेबुनियाद

आर्यन खान ड्रग्स केस: गवाह बोला- 18 करोड़ में हुई डील, NCB ने आरोप को बताया बेबुनियाद

प्रेषित समय :14:11:28 PM / Sun, Oct 24th, 2021

मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में गिरफ्तार किए गए एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मामले में नया मोड़ आ गया है. एनसीबी के गवाह ने इस केस में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. खुद को इस केस से जुड़े शख्स केपी गोसावी का बॉडीगार्ड बताने वाले प्रभाकर सेल ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और गोसावी पर पैसों की डील के आरोप लगाए हैं. प्राइवेट डिटेक्टिव केपी गोसावी की ही फोटो आर्यन खान के साथ वायरल हुई थी. मामले में समीर वानखेडे ने सभी आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि वह बाद में इसका सटीक जवाब देंगे.

प्रभाकर सेल नाम के इस गवाह ने एक हलफनामे में दावा किया है कि उसने केपी गोसावी और किसी सैम डिसूजा के बीच 18 करोड़ रुपये की डील की बात सुनी थी. इनमें से 8 करोड़ रुपये एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े को दिए जाने थे. उसने यह भी दावा किया है कि उसने केपी गोसावी से रुपये लेकर सैम डिसूजा तक पहुंचाए थे.

प्रभाकर सेल वही शख्‍स है, जिसे एनसीबी ने 6 अक्टूबर को जारी की गई प्रेस रिलीज में गवाह के तौर पर बताया था. अब प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि केपी गोसावी लापता है. उसका कहना है कि उसे केपी गोसावी की जान को खतरा होने की आशंका है. इसलिए उसने यह हलफनामा दाखिल किया है.

वहीं एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि ये सभी आरोप बेबुनियाद हैं. उन्‍होंने यह भी सवाल किया कि अगर पैसों का लेनदेन होता तो कोई भला जेल में क्‍यों होता. सूत्रों ने कहा कि ये सारे आरोप एनसीबी की छवि बिगाड़ने के लिए लगाए जा रहे हैं. ऑफिस में सीसीटीवी कैमरा लगे हैं. ऐसा कुछ भी कहीं नहीं हुआ है. अफसरों का यहां तक कहना है कि वे 2 अक्‍टूबर से पहले प्रभाकर सेल को जानते तक नहीं थे. सूत्रों ने कहा कि उसका यह हलफनामा एनडीपीएस कोर्ट पहुंचाया जाएगा. एनसीबी भी वहां अपनी प्रतिक्रिया देगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आर्यन खान को मिली एक और तारीख, 26 अक्टूबर को होगी जमानत अर्जी पर सुनवाई

आर्यन खान के समर्थन में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे शिवसेना नेता, NCB की भूमिका पर उठाए सवाल

आर्यन खान ने समीर वानखेड़े से कहा- एक दिन कुछ ऐसा करूंगा जिससे आपको गर्व होगा

क्रूज ड्रग मामला: आर्यन खान की जमानत पर फैसला सुरक्षित, कोर्ट 20 अक्टूबर को देगी अपनी निर्णय

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, गुरूवार तक के लिए टली सुनवाई

Leave a Reply