आर्यन खान ने समीर वानखेड़े से कहा- एक दिन कुछ ऐसा करूंगा जिससे आपको गर्व होगा

आर्यन खान ने समीर वानखेड़े से कहा- एक दिन कुछ ऐसा करूंगा जिससे आपको गर्व होगा

प्रेषित समय :13:15:16 PM / Mon, Oct 18th, 2021

मुंबई. सुपर स्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान ड्रग्स लेने के आरोप में इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है. खबरों के मुताबिक आर्यन खान जब एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में थे तो एनसीबी में उनकी काउंसलिंग भी की गई थी.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे  ने अपनी टीम के साथ हाल ही में आर्यन खान की काउंसलिंग की थी. अलग-अलग धर्मो के धर्मगुरुओं और एनजीओ के लोगों के साथ एनसीबी के अधिकारियों ने आर्यन खान और क्रूज़ ड्रग्स केस के अन्य आरोपियों की काउंसलिंग की.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान आर्यन ने समीर वानखेड़े से कहा, जेल से बाहर निकलने के बाद मैं गरीबों और कमजोरों की मदद करूंगा. मेरा वादा है कि  अब कभी ऐसा कुछ गलत नहीं करूंगा जिससे मेरा नाम खराब हो.

आर्यन ने समीर वानखेड़े से कहा कि मैं एक दिन ऐसा कुछ जरूर करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा. मुझसे गलती हुई, मुझे इसका पछतावा है. मुझे एक मौका दीजिए, गलती सुधारने का मौका दीजिए. NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को विश्वास दिलाया कि यहा से वो नई ज़िंदगी शुरू करेंगे और अच्छे काम से नाम रोशन करेंगे.

खबर ये भी आयी थी कि आर्यन ने करीब 10 मिनट तक अपने माता पिता शाहरुख और गौरी खान से बात की. पिछले साल कोरोना काल के दौरान ही जेल में वीडियो कॉल की व्यवस्था शुरू की गई, जिसमें कैदी अपने घरवालों से बात कर सकें. रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान अपने मम्मी-पापा से वीडियो कॉल पर बात करते हुए भावुक हो गए और फूट-फूटकर रोने लगें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र सरकार ने किया कोरोना नियमों में बदलाव, लोकल ट्रेन में सफर कर सकेंगे 18 वर्ष से कम उम्र के छात्र

भाजपा को कांग्रेस पर हमला: राहुल-प्रियंका को नहीं दिखता राजस्थान, झारखंड और महाराष्ट्र में मानवाधिकार का हनन

सीबीआई ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के ठिकानों पर मारा छापा

सीबीआई ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के परिसरों में की छापेमारी

कोयले की कमी के चलते मुंबई में बिजली संकट, महाराष्ट्र में 13 पावर प्लांट बंद

Leave a Reply