अभिमनोजः क्या केवल सुनहरे सपने दिखाने से यूपी की सत्ता बच जाएगी?

अभिमनोजः क्या केवल सुनहरे सपने दिखाने से यूपी की सत्ता बच जाएगी?

प्रेषित समय :06:52:30 AM / Tue, Oct 26th, 2021

नजरिया. यूपी के विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे पीएम नरेंद्र मोदी की यूपी में सक्रियता बढ़ रही है और वे वहां भ्रष्टाचार मुक्त सुनहरे कल के सपने भी लोगों को दिखा रहे हैं लेकिन बड़ा सवाल यह है कि- क्या केवल सुनहरे सपने दिखाने से यूपी की सत्ता बच जाएगी?

पीएम मोदी ने 20 अक्तूबर 2021 को कुशीनगर में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की शुरूआत की थी, तो सिद्धार्थनगर और वाराणसी के दौरे में 9 मेडिकल कॉलेजों के उद्घाटन सहित अनेक योजनाओं के ऐलान किए हैं, किन्तु फिर वही सवाल है कि- क्या केवल सुनहरे सपने दिखाने से यूपी की सत्ता बच जाएगी?

किसान आंदोलन के कारण पश्चिम यूपी से निराश बीजेपी पूर्वांचल पर फोकस तो हो रही है, किन्तु सफलता कितनी मिलेगी? अभी कहना मुश्किल है!

याद रहे, 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी.

खबरें बताती हैं कि यूपी विधानसभा की करीब एक तिहाई सीटें पूर्वांचल के 28 जिलों में हैं और इन 164 सीटों में से 2017 के चुनाव में से 115 सीटें बीजेपी ने जीती थीं, जबकि सपा ने 17, बसपा ने 14 और कांग्रेस ने 2 सीटें जीती थीं और 16 सीटें अन्य दलों के खाते में गई थीं.

जाहिर है, इस क्षेत्र में विपक्ष के पास खोने के लिए कुछ खास नहीं है, जबकि बेरोजगारी, महंगाई जैसे प्रमुख मुद्दों के चलते बीजेपी की एकतरफा कामयाबी पर सवालिया निशान है?

देखना दिलचस्प होगा कि यूपी के विधानसभा चुनाव में जनता का अब तक का अनुभव असर दिखाता है या नए सपने अच्छे दिनों की आस फिर से जगाते हैं? 

Aashish Yadav @aashishsy देवरिया मेडिकल कॉलेज, केवल गेट रंगने का काम पूरा, भवन के भीतर का सब काम अधूरा, जनता को मूर्ख बनाने के लिए सीएम साहब ने पीएम से लोकार्पण करा दिया पूरा!

https://twitter.com/aashishsy/status/1452626348845850628

https://twitter.com/PalpalIndia/status/1452664294235983873

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रधानमंत्री ने दी यूपी को 9 मेडिकल कॉलेज की सौगात: कहा- आज का दिन आरोग्य की डबल डोज लेकर आया

अखिलेश के बुल और बुलडोजर के बयान पर बीजेपी यूपी का कार्टून के जरिए हाला

पीएम मोदी यूपी में नौ मेडिकल कालेजों का उद्घाटन और आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना की शुरुआत करेंगे

यूपी : फूलगोभी से बनी सब्जी खाने से 2 की मौत, तीन लोगों की हालत गंभीर

यूपी सरकार का बड़ा फैसला, ब्रह्मोस मिसाइल के लिए 1 रुपए के किराये पर दी 80 हेक्टेयर जमीन

Leave a Reply