बीवी से परेशान पति ने पुलिस से कहा - 'मुझे जेल में डाल दो, और नहीं झेल सकता

बीवी से परेशान पति ने पुलिस से कहा -

प्रेषित समय :11:30:56 AM / Wed, Oct 27th, 2021

आखिर उस शख्स की मानसिक स्थिति क्या होगी, जो घरेलू अत्याचार से त्रस्त होकर जेल जाना चाहता है. मामला इटली के गुइडोनिया मॉन्टेसेलियो का है, जहां पत्नी के अत्याचार से त्रस्त पति ने पुलिस से जेल जाने की गुजारिश कर दी. 30 साल के अल्बानिया मूल के इस शख्स ने खुद पुलिस स्टेशन पहुंचकर एक पुलिस ऑफिसर से कहा कि वो अपनी पत्नी के साथ एक घर में और नहीं रह सकता. काराबिनेरी पुलिस की ओर से जानकारी दी गई कि ये शख्स हाउस अरेस्ट में था और उसकी हालत ये हो चुकी है कि वो पत्नी के साथ रहने के बजाय जेल में रहने की डिमांड कर रहा है.

जानकारी के मुताबिक ये शख्स ड्रग्स से जुड़े हुए अपराधों में लिप्त था. इसी के चलते उसे हाउस अरेस्ट के लिए कहा गया था. हालांकि अभी भी उसकी सज़ा के कुछ साल बचे हुए हैं, लेकिन अपराधी ने पत्नी के अत्याचारों के आगे पुलिस के अत्याचार को कम माना है और कहा है कि वो जेल में ही रहना चाहता है. उसने पुलिस से साफ तौर पर कहा है कि वो घरेलू माहौल को और ज्यादा नहीं झेल सकता और अपनी बाकी की सज़ा जेल में रहकर ही भुगतना चाहता है. ये मामला अपने आपमें अनोखा है.

पुलिस ने इस शख्स के दर्द को तुरंत समझ लिया और उसे हाउस अरेस्ट से निकालकर न्यायिक अधिकारियों के सामने पेश किया. उसके गनीमत ये रही कि उसे जेल में डाले जाने का आदेश भी दे दिया गया. ये घटना जैसी ही सोशल मीडिया तक पहुंची, लोगों ने जमकर मज़े लेने शुरू कर दिए. एक यूज़र ने पुरानी कहावत याद दिलाते हुए लिखा – ‘झगड़ालू महिला के साथ रहने से अच्छा है रेगिस्तान में रह लिया जाए.’ वहीं कुछ यूज़र्स ने अपराधी को तलाक लेने की भी सलाह दे दी वहीं कुछ लोगों ने ये भी कहा कि वो घर के काम-काज पूरे नहीं पाता होगा, इसलिए छुट्टी ले ली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पति की जगह प्रेमी पर भरोसा करना मंहगा पड़ा..!

फ्लाइट में गंदी अंडरवियर बेचती थी एयर होस्टेस, बनी करोड़पति

इंदौर के करोड़पति की पत्नी 47 लाख लेकर 13 साल छोटे ऑटो ड्राईवर के साथ हुई फरार

दोस्त की पत्नी से प्यार करने की मिली सजा, बेटे ने दोनों को मौत के घाट उतारा

Leave a Reply