इंदौर के करोड़पति की पत्नी 47 लाख लेकर 13 साल छोटे ऑटो ड्राईवर के साथ हुई फरार

इंदौर के करोड़पति की पत्नी 47 लाख लेकर 13 साल छोटे ऑटो ड्राईवर के साथ हुई फरार

प्रेषित समय :12:54:02 PM / Tue, Oct 26th, 2021

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में करोड़पति प्रॉपर्टी ब्रोकर की पत्नी अपनी उम्र से 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर के साथ फरार हो गई है. बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी का दिल ऑटो ड्राइवर पर आ गया था. इसके बाद दोनों फरार हो गए हैं. पत्नी अपने साथ पति के 47 लाख रुपये भी लेकर गायब हो गई. हालांकि इनमें से 34 लाख रुपये पुलिस ने आरोपी ऑटो ड्राइवर के दो दोस्तों के पास से बरामद कर लिए हैं. लेकिन महिला और उसके प्रेमी ऑटो ड्राइवर तक पुलिस अब तक नहीं पहुंच सकी है.

पुलिस ने बताया कि पॉपर्टी ब्रोकर ने मामले में लिखित शिकायत की है. पॉपर्टी ब्रोकर की पत्नी की उम्र 45 वर्ष बताई जा रही है, जो अपने 32 वर्षीय प्रेमी इमरान के साथ फरार हो गई है. पुलिस ने इमरान के दो दोस्तों रितेश ठाकुर और फुरकान से 34 लाख रुपए बरामद करने का दावा किया है.

पुलिस के मुताबिक तीन दिन पहले ही प्रॉपर्टी ब्रोकर ने इंदौर पुलिस से 47 लाख रुपए घर से चोरी होने की शिकायत की थी. उसने अपनी पत्नी पर ही चोरी का शक जताया और उसमें उसके आशिक इमरान की भूमिका होना भी बताया. इसके बाद से ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. इमरान के दोस्तों के पास से पुलिस ने कैश पकड़ा. शिकायतकर्ता का कहना है कि महिला के पास ही घर की तिजोरी की चाबी रहती थी.

पुलिस के मुताबिक ऑटो ड्राइवर प्रेमी के साथ फरार करोड़पति की पत्नी इंदौर के हाजी कॉलोनी में रहती है. पति के पास करोड़ों रुपए की जमीन और काफी चल संपत्ति भी है. महिला का मायका पक्ष भी पैसे वाला है. कुछ महीने पहले से ऑटो ड्राइवर इमरान के साथ उसके प्रेम संबंध हो गए थे. दोनों की तलाश इंदौर पुलिस की टीम रतलाम, उज्जैन और जावरा में छापेमारी कर चुकी है.

इंदौर पुलिस में शिकायत में प्रॉपर्टी ब्रोकर पति ने बताया था कि पत्नी बिना बताए घर से गायब हुई थी. मोबाइल भी स्विच ऑफ है. बाद में पता चला कि उसका ऑटो ड्राइवर के साथ अफेयर चल रहा है. वह उसके साथ ही कैश लेकर भाग गई. जावरा में दोनों की लोकेशन मिली थी. पुलिस की टीम वहां गई, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.

थाना प्रभारी दिनेश शर्मा ने बताया कि महिला के पति की शिकायत पर ऑटो ड्राइवर इमरान और उसके दोस्त रितेश ठाकुर पर चोरी का केस दर्ज किया गया है. मामले में महिला की भूमिका का भी पता लगाया जा रहा है. इमरान और महिला दोनों फरार हैं. दोनों की तलाश के लिए टीम मुंबई और गुजरात भी गई थी. मिली जानकारी के मुताबिक महिला और इमरान गुजरात, मुंबई की तरफ घूम रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के भिंड में बिजली के तारों की चपेट में आने से बैलगाड़ी पर सवार 3 लोगों की मौत, दो झुलसे

एमपी के जबलपुर में खड़े नमक को पीसकर बना दिया ब्रांडेड, दो दुकानों 135 पैकेट नमक किए जब्त

एमपी के इंजीनियरिंग कालेजों में दो राउंड की काउंसिलिंग के बाद भी 50 फीसदी सीटें अभी भी खाली

एमपी के जबलपुर में बम फेंकने, पथराव करने की पहले ही साजिश रची गई, आनंद नगर में हुई थी बैठक, 7 गिरफ्तार

एमपी: सीएम शिवराज सिंह ने सिंगल क्लिक से 77 लाख किसानों के खाते में ट्रांसफर किए 1540 करोड़ रुपये

एमपी के इस जिले में बेटे की चाहत में मां ने की मासूम बेटी की हत्या..!

Leave a Reply