एमपी के जबलपुर में पेट्रोल कीमत का अनूठे अंदाज में विरोध, 116 रुपए की युवक कांग्रेस ने बनाई मानव आकृति

एमपी के जबलपुर में पेट्रोल कीमत का अनूठे अंदाज में विरोध, 116 रुपए की युवक कांग्रेस ने बनाई मानव आकृति

प्रेषित समय :20:09:18 PM / Wed, Oct 27th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. पेट्रोल-डीजल में लगातार हो रही वृद्धि से अब आम आदमी कराह उठा है, हर तरफ विरोध के स्वर मुखर हो रहे है.  आज युवक कांग्रेस ने गोरखपुर में बढ़ती कीमतों का अनोखे अंदाज में विरोध किया, कार्यकर्ताओं ने पुलिस पेट्रोल पम्प के सामने 116 रुपए पेट्रोल कीमत के आधार की मानव आकृति बनाकर प्रदर्शन किया, कांग्रेसजनों ने पेट्रोल व डीजल को भी जीएसटी के दायरे में लाने की मांग कर नारेबाजी की, यहां तक कि आगे 11 किलोमीटर लम्बी मानव श्रृंखला बनाने की चेतावनी भी दी है. 

युवक कांग्रेस के जितिन राज व सचिन बाजपेई के नेतृत्व में गोरखपुर पेट्रोल पंप के सामने अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया.  पेट्रोल पंप के सामने मुख्य सड़क पर कार्यकर्ताओं ने 116 रुपए के आकार में मानव आकृति बनाकर ड्रोन से इसे शूट किया.  इस मौके पर जितिन राज ने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश की सरकार जनता को राहत देने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है.  लगातार पेट्रोल व डीजल के कीमतों में वृद्धि जारी है.  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नारा देते थे कि बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार.  आखिरकार अब ये महंगाई पर कंट्रोल क्यों नहीं कर पा रहे हैं, आलम ये है कि महंगाई से जूझ रही जनता से सत्ता दल का कोई भी नेता इस मुद्दे पर बात करने को तैयार नहीं है.  युवा कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के दायरे में लाए जाने की मांग की है.  पिछले दो महीने से वे पोस्टकार्ड अभियान चला रहे हैं.  कीमत को लेकर मानव आकृति बनाने वाले युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अगले चरण में 11 किमी लंबी मानव श्रृंखला बनाकर विरोध दर्ज कराने की बात कही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर मंडल के सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाले कर्मचारियों को डीआरएम ने किया पुरस्कृत, कोरोना से मृत 70 कर्मियों को दी श्रद्धांजलि

दमोह से जबलपुर पहुंचे तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में गांजा बरामद..!

जबलपुर में किसान पिता को कट्टा अड़ाया, बेटे पर चाकुओं से हमला कर लूटा रुपया, देखे वीडियो

जबलपुर में किसान पर चाकुओं से हमला कर 60 हजार रुपए की लूट, देखे वीडियो

जबलपुर में किसान पर चाकुओं से हमला कर 60 हजार रुपए की लूट

Leave a Reply