दमोह से जबलपुर पहुंचे तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में गांजा बरामद..!

दमोह से जबलपुर पहुंचे तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में गांजा बरामद..!

प्रेषित समय :16:55:35 PM / Wed, Oct 27th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश का जबलपुर अवैध कारोबार की मंडी बनता जा रहा है, जहां पर आसपास जिलों के तस्कर गांजा, स्मैक व शराब की बिक्री करते हैं, इस बात का खुलासा बरेला थाना व क्राइम ब्रांच की पुलिस की दबिश से हुआ है, पुलिस ने ग्राम बारहा समाधि रोड पर दमोह से आए तीन तस्करों को हिरासत में लेकर भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है.  पुलिस अब तीनों से पूछताछ करने में जुटी है कि वे जबलपुर में किसे गांजा की सप्लाई करने के लिए आए थे. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सूर्यप्रताप लोधी उम्र 30 वर्ष, छोटू रैकवार उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम रोहनी नोहटा जिला दमोह तथा ठिन्नू गोंड़ उम्र 28 वर्ष निवासी तारादेही जिला दमोह दो मोटर साइकल से गांजा की खेप लेकर जबलपुर शहर होते हुए बरेला के ग्राम बारहा समाधि रोड पहुंचे, जहां पर तीनों तस्कर ग्राहकों का इंतजार कर रहे थे, इस दौरान बरेला व क्राइम ब्रांच थाना की पुलिस पहुंच गई, पुलिस को देखते ही तीनों भाग निकले, पुलिस ने पीछा करते हुए तीनों तस्करों को हिरासत में लेकर बैग की तलाशी ली तो उसमें 15 किलो गांजा बरामद किया गया.

बिना नम्बर की मोटर साइकल से दमोह से गांजा की खेप लेकर आए तीनों तस्करों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है कि वे ग्राम बारहा में गांजा की खेप किसे देने के लिए लाए थे.  पुलिस अधिकारियों का यह भी कहना है कि तीनों तस्क रों के शहर में भी अवैध कारोबारियों से संबंध है, जिन्हे गांजा की सप्लाई की जाती है.  पुलिस अब गांजा कारोबारियों से पूछताछ कर रही है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

मध्यप्रदेश के महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव बनेगे जज, कोर्ट कालेजियम ने की अनुशंसा, राष्ट्रपति लेंगे निर्णय

मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्रियों की आशीर्वाद यात्राओं की शुरुआत आज से

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

Leave a Reply