अखिलेश ने नहीं किया गठबंधन तो प्रसपा के लिए प्रचार करेंगे नेताजी: शिवपाल यादव

अखिलेश ने नहीं किया गठबंधन तो प्रसपा के लिए प्रचार करेंगे नेताजी: शिवपाल यादव

प्रेषित समय :12:46:50 PM / Thu, Oct 28th, 2021

अमरोहा. परिवर्तन यात्रा लेकर अमरोहा पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी  लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी संग गठबंधन का राग अलापा. शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव  हर पार्टी से गठबंधन कर रहे हैं फिर हमसे क्यों नहीं? उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश प्रसपा से गठबंधन नहीं किया तो नेता जी (मुलायम सिंह यादव) उनकी पार्टी के लिए प्रचार करेंगे.  इतना ही नहीं शिवपाल ने इशारों ही इशारों में कहा कि अगर समाजवादी पार्टी से गठबंधन नहीं होता है तो उनकी पार्टी कांग्रेस से गठबंधन कर सकती है.

अमरोहा के हवेली होटल में पत्रकारों से बातचीत में शिवपाल यादव ने ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा से गठबंधन पर कहा कि अखिलेश सभी दलों से गठबंधन कर रहे हैं, फिर उनकी पार्टी से क्यों नहीं. उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनना है तो गठबंधन की शुरुआत उन्हें ही करनी चाहिए. शिवपाल ने कहा कि वे अखिलेश यादव से समझौता करने को तैयार हैं. बशर्ते कि उन्हें और उनके समर्थकों को सम्मान मिले. शिवपाल यादव ने कहा कि नेताजी के कहने पर ही उन्होंने अलग पार्टी बनाई  है. नेताजी ने भरोसा दिलाया है कि अगर समाजवादी पार्टी के साथ उनका गठबंधन नहीं होता है तो वे प्रसपा के लिए प्रचार करेंगे.

शिवपाल यादव यहीं नहीं रुके उन्होंने इशारों ही इशारों में कांग्रेस से गठबंधन की बात भी कही. शिवपाल ने कहा कि सपा से गठबंधन नहीं होता है तो कांग्रेस से करेंगे. आजम खान को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि उन्हें जबरन परेशान किया जा रहा है. अखिलेश यादव को आजम खान के मामले में खुलकर सामने आना चाहिए. गौरतलब है कि शिवपाल यादव प्रदेश भर में परिवर्तन यात्रा लेकर निकले हुए हैं. उनका कहना है कि इस परिवर्तन यात्रा के माध्यम से वे प्रदेश की योगी सरकार को उखाड़ फेकेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी चुनाव में बीजेपी का विरोध करेगा संयुक्त किसान मोर्चा: राकेश टिकैत

लखीमपुर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार को दिया घटना के गवाहों को सुरक्षा देने का निर्देश

यूपी चुनाव में बीजेपी ने अपने सबसे बड़े चाणक्य अमित शाह को उतारा

अभिमनोजः क्या केवल सुनहरे सपने दिखाने से यूपी की सत्ता बच जाएगी?

प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान: यूपी में सरकार बनी तो मुफ्त कराया जाएगा 10 लाख तक का इलाज

Leave a Reply