20 साल की मॉडल ने खोले फैशन इंडस्ट्री के राज, बताया- 15 करोड़ तक मिलते हैं एक रात के

20 साल की मॉडल ने खोले फैशन इंडस्ट्री के राज, बताया- 15 करोड़ तक मिलते हैं एक रात के

प्रेषित समय :09:30:46 AM / Thu, Oct 28th, 2021

हाल ही में सोशल मीडिया पर लंदन की रहने वाली मॉडल ने ऐसे-ऐसे खुलासे किये कि फैशन इंडस्ट्री की पोल खुल गई. जिसके बारे में दबी आवाज से बातें होती थी, अब मॉडल ने खुलेआम उसका पर्दाफाश कर दिया है. जैज ने दावा किया है कि बतौर मॉडल उसे जबरदस्ती रईस लोगों के साथ सोने के लिए कहा जाता था.

जैज की तस्वीरें बीते साल फैशन इंस्डस्ट्री में काफी छाई रही. उन्हें कई बड़े कंपनीज से मॉडलिंग ऑफर मिले. इसके बाद उसे लंदन क्लब से एक जॉब का ऑफर आया, जिसके साथ उसे कई अमीरों के साथ एक ग्रीक याच में पार्टी करने का इन्विटेशन भी मिला. जैज को दाल में कुछ काला लगा, जिसके बाद उसने पार्टी अटेंड नहीं की. इसके एक हफ्ते के बाद ही उसे एक दूसरे एजेंट ने मशहूर एक्टर, जिसके नाम का खुलासा जैज ने नहीं किया, के साथ डिनर का ऑफर दिया. लेकिन इस ऑफर के साथ जैज को 2 लाख रुपए भी देने की बात की गई. बस शर्त थी कि जैज को ये मुलाकत एक कमरे में करनी थी. जैज ने इस बातचीत का स्क्रीनशॉट बतौर सबूत पेश किया.

चैट में आगे जैज को बताया गया था कि वो एक हैंडसम ईरानी शख्स के साथ डेट पर जा रही है, जहां दोनों को इंटिमेट होना पड़ेगा. जैसे ही जैज ने ये मैसेज पढ़ा, उसने साफ़ रिप्लाई किया कि वो मॉडल है, ना कि कोई वेश्या. 13 साल की उम्र से फैशन इंडस्ट्री का हिस्सा रही जैज के ऐसे तेवर देख एजेंट ने उसे कन्विंस करना शुरू किया. उसने कहा कि फैशन वर्ल्ड में ऐसा होना नॉर्मल है. सभी मॉडल ऐसा करती हैं और इसमें कुछ नया नहीं है. एजेंट ने आगे कहा कि हर लड़की हैंडसम लड़के के साथ समय बिताना चाहती है. इसमें शर्म कैसी?

जैज ने कहा कि फैशन वर्ल्ड में ज्यादातर नई मॉडल्स को ऐसे एजेंट्स का सामना करना पड़ता है. Mailonline को दिए इंटरव्यू में जैज ने बताया कि उसकी कई दोस्तों को, जो फैशन वर्ल्ड में ही है, ऐसे ऑफर्स मिलते रहते हैं. जैज ने फैशन वर्ल्ड में प्रॉस्टीट्यूशन पर जब आर्टिकल लिखना शुरू किया, तो उसके कई जानने वाले सामने आए और अपने कड़वे अनुभव बताए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कैंसर के चलते अपनी एक टांग गंवा चुकी मॉडल, मचा रही है इंटरनेट पर धूम

मॉडल ने मर्दों के लिए शुरू किया ऑफर, कोरोना वैक्सीन लगवाओ, फ्री न्यूड फोटो पाओ

मर्दों से परेशान मॉडल ने खुद ही से की शादी, 3 करोड़ ऑफर देकर अरब के शेख ने कहा- तलाक लेकर मुझसे करो निकाह

सुंदर दिखने की चाह में मॉडल ने खर्चे 20 लाख, अब ठीक से बैठ भी नहीं सकती

Leave a Reply