एमपी विधानसभा स्पीकर का बड़़बोलापन: बोले- एक आदेश पर खड़ा होता है सीएस, 4-4 घंटे तक नहीं मिलता हूं

एमपी विधानसभा स्पीकर का बड़़बोलापन: बोले- एक आदेश पर खड़ा होता है सीएस, 4-4 घंटे तक नहीं मिलता हूं

प्रेषित समय :20:00:17 PM / Sat, Oct 30th, 2021

रीवा. मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने सरकार के मुख्य सचिव को लेकर अजीब बयान दिया है.  गिरीश गौतम ने एक सभा के दौरा कहा कि एक आदेश जाता है तो चीफ सैक्रेट्री (सीएस) आकर खड़ा रहता है.  4 से 5 घंटे बैठा रहता है, पर मैं नहीं मिलता हूं.  गौतम एक कार्यक्रम के दौरान अपने क्षेत्र में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे. 

उन्होंने कहा कि जब मित्रता करता हूं, तो उससे दिल से करता हूं.  मैं कृष्ण और सुदामा को आदर्श मानता हूं.  मैं भी राम की तरह सत्ता से कोई मोह नहीं करता.  मेरा जो पद है, उसको मैं अभिमान में नहीं लाना चाहता.  मैं विधानसभा अध्यक्ष नहीं बल्कि गिरीश गौतम ही रहना चाहता हूं. 

बता दें कि 24 अक्टूबर से गिरीश गौतम देवतालाब विधानसभा क्षेत्र की साइकिल यात्रा निकल रही है.  साइकिल यात्रा का शुभारंभ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया था.  जिसका समापन 31 अक्टूबर को सीएम शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में होगा. 

चुनाव परिणाम को लेकर मन में कसक

शुक्रवार को विस अध्यक्ष गिरीश गौतम की देवतालाब क्षेत्र के शिवराजपुर ग्राम में सभा थी.  वे सभा स्थल में 2018 के विधानसभा चुनाव परिणाम की बातों पर गौर करने लगे.  उन्होंने कहा कि विस अध्यक्ष बनने के बाद एक मन में कसक है.  सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक भोज के दौरान कहा था कि गौतमजी आप क्षेत्र में विकास कार्य कर रहे.  सबसे ज्यादा बजट भी आपको मिला, लेकिन 2018 के नतीजों में जीत का अंतर महज 10 से 12 हजार है.  उन्होने कहा कि आप लोग हमें विकास पुरुष मत बनाएं, न हमको दादा बनना है और न शेर.  हमें सिर्फ विंध्य का सेवक बना दो. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

1 अप्रैल से पंजाब के किसी भी किसान को खुदकुशी नहीं करनी पड़ेगी: अरविंद केजरीवाल

सीएम केजरीवाल के बाद अब शिवपाल का वादा, कहा- सत्ता में आए तो देंगे फ्री बिजली

सीएम योगी का केजरीवाल पर तंज, बोले- पहले भगवान श्रीराम को गाली देते थे, आज मत्था टेक रहे

अयोध्या में रामलला के दर्शन के बाद सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

एमपी विधानसभा अध्यक्ष के पुत्र का रीवा में टोल प्लाजा मैनेजर से विवाद, बातचीत का आडियो वायरल

Leave a Reply