हरियाणा में डिलीवरी ब्‍वॉय का खेल, लोगों को देते थे डुप्लीकेट सामान, अमेजन को लगाया लाखों का चूना

हरियाणा में डिलीवरी ब्‍वॉय का खेल, लोगों को देते थे डुप्लीकेट सामान, अमेजन को लगाया लाखों का चूना

प्रेषित समय :12:46:30 PM / Sun, Oct 31st, 2021

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम के सोहना में सामान डिलीवर करने वाले दो लड़कों ने कंपनी को लाखों रुपये का चूना लगाया है. सोहना पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. लाखों की ठगी का पर्दाफाश करते हुए थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि डिलीवरी ब्वॉय अमेजन से मंगाए ओरिजनल सामान को बदलकर डुप्लीकेट सामान रखकर ग्राहकों को थमा रहे थे. पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर तीन दिन का रिमांड लिया है.

पुलिस का कहना है कि दोनों युवक इस घटना को काफी समय से अंजाम दे रहे थे. अभी तक इन्होंने अमेजन कंपनी को लाखों रुपए का नुकसान पहुंचाया है. इस मामले का मुख्य आरोपी अभी तक फ़रार है. वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर तीन दिन का रिमांड लिया है. इस रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियों से सामान व अन्य आरोपियों की नाम पता मालूम करेगी.

कंपनी के मैनेजर ने पुलिस को शिकायत दी थी कि आरोपी कंपनी द्वारा मंगाए गए ओरिजनल सामान को पैकिंग से निकालकर उसमें डुप्लीकेट व डमी सामान डालकर ग्राहकों को थमा देते थे. जिससे लगातार कंपनी को चूना लग रहा था. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान चंदेनी निवासी मुजम व नूंह निवासी ऋषि राज के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 3 दिन के रिमांड पर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

साहेब! किसान-शक्ति का अहसास होने लगा है? किसानों की पहली जीत हरियाणा में, दूसरी केंद्र पर....

पंजाब और हरियाणा में कल से होगी धान की खरीद, किसानों के विरोध के बाद मोदी सरकार का यूटर्न

हरिद्वार में बदमाशों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा पुलिस का जवान शहीद

Leave a Reply