एमपी के शहडोल में टीआई ने सर्विस रिवाल्वर से पत्नी को गोली मारी, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी

एमपी के शहडोल में टीआई ने सर्विस रिवाल्वर से पत्नी को गोली मारी, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी

प्रेषित समय :09:53:15 AM / Sun, Oct 31st, 2021

शहडोल. एमपी के रीवा जिले के पनवार थाने के थाना प्रभारी ने शहडोल में सर्विस रिवॉल्वर से पत्नी की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली. दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई. इस पूरे मामले में प्राथमिक तौर पर घरेलू कलह की वजह सामने आ रही है.

जानकारी के अनुसार रीवा के पनवार थाना प्रभारी हीरा सिंह परस्ते पत्नी रानी परस्ते, 14 साल के बेटे और 9 साल की बेटी के साथ शहडोल में किराए से रहते थे. उनका घर पुलिस लाइन के करीब है. हीरासिंह मूलत: अनूपपुर जिले के खमरिया गांव के रहने वाले थे. हीरासिंह शनिवार दोपहर 12 बजे रीवा से शहडोल बाइक से पहुंचे.

बताया जा रहा है कि दोपहर लगभग 3 बजे बेटी टीवी देख रही थी, जबकि बेटा ट्यूशन गया था. पत्नी रानी कमरे में थी. हीरासिंह ने बेटी से टीवी की आवाज तेज करने के लिए कहा और इसके बाद वे भी दूसरे कमरे में चले गए. थोड़ी देर बाद पटाखे जैसे चलने की आवाज सुनाई दी. पड़ोसियों ने बच्ची से पूछा, तो उसने भी आवाज की बात कही, फिर ध्यान नहीं दिया. पड़ोसियों ने माता-पिता के बारे में पूछा, तो बच्चे ने कमरे की ओर इशारा कर दिया. पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया, तो अंदर से जवाब नहीं मिला. इसके बाद पुलिस को सूचना दी.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा नहीं खुलने पर उसे तोड़ दिया. जिसके बाद अंदर देखा तो रानी और हीरासिंह लहुलूहान हालत में पड़े थे. पास ही, सर्विस रिवॉल्वर भी पड़ी हुई थी. पुलिस ने रिवॉल्वर को जब्त कर लिया है. हीरासिंह की कनपटी पर गोली का निशान था. पुलिस के मुताबिक हीरासिंह ने खुद के सिर की दाईं ओर रिवॉल्वर सटा कर फायर किया है.

वहीं पुलिस के सूत्रों के अनुसार रीवा में रविवार को मुख्यमंत्री आने वाले हैं. जिसमें हीरासिंह की ड्यूटी लगाई गई थी. शनिवार को वह पत्नी की तबीयत खराब होने की बात कहकर शहडोल आ गए. चर्चा है कि वे सुलझे हुए पुलिस अधिकारी थे. बड़ी बात रही होगी, इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी विधानसभा स्पीकर का बड़़बोलापन: बोले- एक आदेश पर खड़ा होता है सीएस, 4-4 घंटे तक नहीं मिलता हूं

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 5.50 लाख का ईनामी डकैत गौरी यादव, यूपी, एमपी में था आंतक..!

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 5.50 लाख का ईनामी डकैत गौरी यादव, यूपी, एमपी में था आंतक..!

Leave a Reply