पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 5.50 लाख का ईनामी डकैत गौरी यादव, यूपी, एमपी में था आंतक..!

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 5.50 लाख का ईनामी डकैत गौरी यादव, यूपी, एमपी में था आंतक..!

प्रेषित समय :17:34:06 PM / Sat, Oct 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सतना. एमपी व यूपी में आंतक का पर्याय बन चुका डकैती गौरी यादव देर रात चित्रकूट में बाहिलपुरवा के जंगल में हुई एसटीएफ से मुठभेड़ मेें मारा गया, दोनों राज्यों में आंतक का पर्याय बन चुके गौरी यादव पर 5.50 लाख रुपए का ईनाम रहा, दोनों ओर से की जा रही फायरिंग में गौरी यादव के साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल से भागने में सफल रहे. 

बताया गया है कि वर्ष 2001 से गौरी यादव डकैती की वारदातें कर रहा है, वर्ष 2005 में गौरी यादव ने अपना अलग गैंग बना लिया, इसके बाद से वह कई डकैती की वारदातों को अंजाम दे चुका, ददुआ व ठोकिया की मौत के बाद वर्ष 2009 में बांदा यूपी पुलिस ने गौरी को गिरफ्तार किया था, दो साल बाद गौरी जमानत पर छूट गया, इस दौरान गौरी यादव ने बिलहरी गांव में दिल्ली पुलिस के दरोगा की गोली मारकर हत्या कर दी, इस घटना के बाद वह फिर जंगल की ओर चला गया, इसके बाद धीरे धीरे गौरी यादव क ा गैंग कमजोर हो गया, सदस्यों की संख्या भी कम होती चली गई.  

पुलिस लगातार गौरी यादव की तलाश में रही, बीती देर रात एसटीएफ को जानकारी लगी कि वह चित्रकूट में बलिहार के जंगल में है, जिसपर एसटीएफ की टीम ने घेराबंदी कर दबिश दी तो गौरी यादव व उसके साथियों ने गोलियां चलाना शुरु कर दिया, जिसपर एसटीएफ भी फायरिंग की, दोनों ओर से लगातार की जा रही फायरिंग में गौरी यादव ढेर हो गया, वहीं उसके साथी जंगल में अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे.  इसके बाद एसटीएफ की टीम ने गौरी यादव के शव को बरामद कर मौके से एके 47 राइफल,  क्लाशनिकोव सेमी ऑटोमैटिक राइफलए 12 बोर की एक बंदूक और काफी संख्या में कारतूस बरामद किए.  गौरी यादव पर एमपी पुलिस ने 50 हजार व यूपी पुलिस ने 5 लाख रुपए का ईनाम भी घोषित किया था.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के सतना का लाल दो आंतकियों को ढेर कर हो गया शहीद..!

एमपी-यूपी के कुख्यात डाकू ददुआ का हाथी पकड़ा गया, बेटे ने किया था गुजरात में सौदा, सतना वन विभाग ने रोका ट्रक

गणेश विसर्जन के दौरान 10 लोगों की डूबने से मौत, भिंड में 4, सतना में 3 बच्चे डूबे

एमपी के सतना जिले के तालाब में डूबे पांच बच्चे, तीन की मौत, दो को बचाया

जबलपुर के शिक्षा विभाग में जंगलराज, डीईओ ने नियम विरुद्ध कर दिया सतना स्थानान्तरण

एमपी: पन्ना पुलिस को सतना के जवानों ने बिना वर्दी में रोका, धक्का-मुक्की, इनाम की राशि बनाने खींचतान

Leave a Reply