उर्मिला मातोंडकर हुईं कोरोना पॉजिटिव, बोलीं- दिवाली के मौके पर खास ख्याल रखें

उर्मिला मातोंडकर हुईं कोरोना पॉजिटिव, बोलीं- दिवाली के मौके पर खास ख्याल रखें

प्रेषित समय :15:23:55 PM / Sun, Oct 31st, 2021

मुंबई. उर्मिला मातोंडकर भी कोरोना संक्रमण की शिकार हो गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की है. कोरोना के मामले एक बार फिर बढ़ने लगे हैं, जिसने त्यौहार के बीच में लोगों की चिंता को बढ़ा दिया है. उर्मिला मातोंडकर को कोविड-19 के हल्के लक्षणों का एहसास हुआ तो उन्होंने कोविड टेस्ट कराया, जो पॉजिटिव निकला. एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.

उर्मिला मातोंडकर ने कोरोना रिपोर्ट आने के बाद एक ट्वीट किया उन्होंने लिखा- मैंने कोरोना टेस्ट कराया था, जो पॉजिटिव आया है. मैं ठीक हूं और मैंने खुद को होम क्वारंटाइन में आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने आगे लिखा, मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे तुरंत जांच करा लें. साथ ही आप सभी प्यारे लोगों से नम्रतापूर्वक निवेदन है कि दीवाली उत्सव के दौरान अपना खास ख्याल रखें.

उर्मिला मातोंडकर से पहले हाल ही में एक्ट्रेस निशा रावल ने खुद को कोविड पॉजिटिव होने की खबर शेयर की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से ये अपील की है कि कोरोना को हल्के में न लें. ये अभी भी हमारे आसपास है. साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना नियमों का पालन करें. मास्क लगाएं और समय समय पर हाथों को सैनिटाइज करते रहें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई पहुंचाने थे हवाला के तीस लाख, इससे पहले ही जीआरपी ने जबलपुर स्टेशन में पकड़ा

मुंबई मेल सेे 73 लाख के जेवर सहित भाग रहे व्यक्ति को आरपीएफ ने पकड़़ा

हार्दिक पंड्या को मुंबई ने दिया झटका, टीम नहीं करेगी रिटेन

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की मुश्किलें बढ़ी, ठाणे कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट

अब काजी ने वानखेड़े का निकाह कराने की बात मानी, नवाब मलिक ने निकाहनामा जारी किया, एनसीबी विजिलेंस टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची

मुंबई के लालबाग इलाके की 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग

Leave a Reply