जबलपुर में जादू-टोना के शक पर युवक की हत्या..!

जबलपुर में जादू-टोना के शक पर युवक की हत्या..!

प्रेषित समय :16:07:59 PM / Tue, Nov 2nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम फिफरी बघराजी कुण्डम में जादू-टोना के शक पर रमेश सिंह उरैती की भोलासिंह मरावी ने गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने जांच के बाद भोलासिंह मरावी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. रमेशसिंह उरैती की हत्या किए जाने का खुलासा होने के बाद क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है.

                       पुलिस के अनुसार ग्राम फिफरी हार में रमेशसिंह उरैती उम्र 45 वर्ष रोड किनारे चाय की दुकान चलाता रहा, कुछ दूरी पर मड़ैया बनाकर निवासरत रहा, गांव के भोलासिंह मरावी व उनकी पत्नी को संदेह रहा कि रमेशसिंह जादू-टोना करता है. यहां तक कि दम्पति को संदेह उनकी लड़की ममताबाई पर रमेशसिंह ने ही जादू-टोना किया है, जिससे पूरा परिवार परेशान है. रमेशसिंह द्वारा जादू-टोना किए जाने के संदेह पर भोलासिंह व अपनी पत्नी के साथ 12 सितम्बर को पहुंच गया, जहां पर भोलासिंह ने रमेश के साथ गाली गलौज करते हुए गला दबाकर हत्या कर दी.

दूसरे दिन चचेरा भाई सहदेवसिंह उरैती पहुंचा तो टपरिया में रमेश सिंह मृत हालत में पड़ा है, रमेशसिंह के मृत होने की खबर पाते ही पुलिस अधिकारियों सहित गांव के लोग पहुंच गए, वे भी घटना को लेकर स्तब्ध रहे. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी, जांच के दौरान पता चला कि रमेशसिंह व भोलासिंह के बीच झगड़ा हुआ था, इस बीच रमेशसिंह का गला घोंटकर हत्या कर दी गई. वहीं पुलिस को पीएम रिपोर्ट में भी गला दबाने का उल्लेख किया गया. जिसपर पुलिस ने भोलासिंह के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सौतेल भाई ने लगा दी घर में आग, बांस-बल्ली सहित गृहस्थी खाक

जबलपुर में सहेली के बॉयफ्रेंड ने देवताल गार्डन में किया रेप..!

जबलपुर डब्ल्यूसीआरएमएस के महामंत्री, कोषाध्यक्ष सहित पांच के खिलाफ 76.50 लाख रुपए की धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज

Leave a Reply