बिना कपड़ों के नहा रही थी महिला टिकटॉक पर वायरल हुआ महिला का वीडियो

बिना कपड़ों के नहा रही थी महिला टिकटॉक पर वायरल हुआ महिला का वीडियो

प्रेषित समय :11:49:51 AM / Wed, Nov 3rd, 2021

यूनाइटेड किंगडम के लंदन में रहने वाली एक महिला की खिड़की के ठीक सामने शॉवर है, जहां खड़े होकर वो रोज नहाती थी. महिला को जब से ये पता चला है तभी से वो पहुत परेशान है.

रिपोर्ट के अनुसार, टिकटॉक पर महिला ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया. महिला ने बताया कि उसे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उसके बाथरूम में लगा शीशा पारदर्शी है. अब पड़ोसियों से नजर मिलाने में उसे शर्म आ रही है क्योंकि शायद उन्होंने उसे बिना कपड़ों के नहाते हुए देख लिया है.

गौरतलब है कि महिला के बाथरूम की खिड़की के शीशे के पारदर्शी होने का खुलासा भी एक दिलचस्प तरीके से हुआ. दरअसल एक बार महिला ने अपने पति से कहा कि घर के बाहर अंधेरा है और तुम बाथरूम में लाइट ऑन करके नहाना और मैं वीडियो बनाऊंगी. वीडियो में खिड़की पर तुम्हारी परछाईं दिखाई देगी.

लेकिन महिला जब वीडियो बनाने के लिए बाथरूम के बाहर की तरफ पहुंची तो उसके होश उड़ गए. बाथरूम की खिड़की पर लगे शीशे में सब कुछ साफ-साफ दिख रहा था. फिर वो तुरंत अपने पति के पास गई और शीशे के पारदर्शी होने की बात बताई.

महिला ने कहा कि उसे नहीं पता है कि उसे बाथरूम में नहाते वक्त अब तक कितने लोग देख चुके हैं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मुझसे इतनी बड़ी गलती कैसे हो गई? बता दें कि महिला ने जिस वीडियो में आपबीती सुनाई उसे टिकटॉक पर 1 करोड़ 70 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

18 साल की उम्र में युवक ने की थी 71 साल की महिला से शादी, 6 साल पूरे होने पर मनाया जश्न

21 साल की महिला ने लिया रिटायरमेंट, अब बिना कुछ किए ही साल में कमाती है लाखों

लोगों की 'उतरन' पहनकर महिला ने कर डाली लाखों की सेविंग

छह घंटे में खुद का डरावना मेकअप करती है महिला! चेहरे पर अजीबोगरीब पेंटिंग देखकर डरते हैं लोग

Leave a Reply