वाणी प्रकाशन ग्रुप की दीपावली पर विशेष पहल, किताबों को उपहार में देने पर विशेष छूट

वाणी प्रकाशन ग्रुप की दीपावली पर विशेष पहल, किताबों को उपहार में देने पर विशेष छूट

प्रेषित समय :08:51:58 AM / Wed, Nov 3rd, 2021

दीपावली के अवसर पर प्रकाशन समूहों ने भी नई मुहीम शुरू की हैं. नई पहलों के तहत लोगों को किताबों से जोड़ने, किताबों को उपहार में देने और किताबों पर विशेष छूट जैसे ऑफर दिए जा रहे हैं.

देश के प्रतिष्ठित प्रकाशन समूह वाणी प्रकाशन ग्रुप ने भी दीपावली के अवसर पर पाठकों के लिए विशेष ऑफर शुरू किए हैं. अमेजॉन पर उपलब्ध वाणी प्रकाशन ग्रुप की सभी पुस्तकों पर 25 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. यह ऑफ़र दीपावली के दिन 4 नवम्बर तक लागू है.

वाणी प्रकाशन समूह की सेल्स एंड मार्केटिंग प्रमुख ने बताया कि वाणी प्रकाशन प्रदूषण के प्रति लोगों को जागरूक कर रहा है. उन्होंने बताया कि चूंकि दीपावली पर वायु प्रदूषण की मात्रा और बढ़ जाती है, इसलिए वाणी प्रकाशन लोगों से प्रदूषण रहित दिवाली मनाने की अपील कर रहा है. इस कड़ी में वाणी प्रकाशन से धूआं रहित दीपावली मनाने की अपील की है. उन्होंने कहा कि इस दिवाली पटाखे फोड़ें नहीं, बल्कि लम्बे समय तक बौद्धिक पटाखा बने रहें. उस पटाखे की रेसिपी में किताबों का 100 परसेंट योगदान है और इस बात की गवाही इतिहास देता रहा है.

वाणी प्रकाशन ग्रुप

वाणी प्रकाशन ग्रुप पिछले 59 वर्षों से साहित्य की 32 से भी अधिक नवीनतम विधाओं में, बेहतरीन हिन्दी साहित्य का प्रकाशन कर रहा है. वाणी प्रकाशन ग्रुप ने प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और ऑडियो प्रारूप में 6,000 से अधिक पुस्तकें प्रकाशित की हैं तथा देश के 3,00,000 से भी अधिक गांव, 2,800 क़स्बे, 54 मुख्य नगर और 12 मुख्य ऑनलाइन बुक स्टोर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दीपावली को भव्य बनाने की तैयारी, गाय के गोबर से बने दीयों से जगमगाएगी अयोध्या

हिमाचल में दीपावली पर सिर्फ 2 घंटे चला सकेंगे पटाखे, आदेश नहीं मानने पर जाएंगे जेल

दीपावली पर रेलकर्मियों को मिली सौगात: 29 गुड्स गार्ड बने सीनियर गुड्स गार्ड

आम आदमी को दीपावली के पहले झटका! पेट्रोल 120 रुपये लीटर के पार डीजल 112 रुपये के करीब

दीपावली की छुट्टियों के बाद सूरत लौटने वालों के लिये आरटी-पीसीआर रिपोर्ट लाना अनिवार्य

Leave a Reply