आम आदमी को दीपावली के पहले झटका! पेट्रोल 120 रुपये लीटर के पार डीजल 112 रुपये के करीब

आम आदमी को दीपावली के पहले झटका! पेट्रोल 120 रुपये लीटर के पार डीजल 112 रुपये के करीब

प्रेषित समय :08:33:13 AM / Thu, Oct 28th, 2021

नई दिल्ली. आम आदमी को दीपावली के पहले जोर का झटका लगा है.  पेट्रोल डीजल की कीमतों में तेजी जारी है. सरकारी तेल कंपनियों ने आज गुरुवार को भी पेट्रोल डीजल के दाम इजाफा कर दिया है. फ्यूल के रेट में लगातार वृद्धि होने के कारण पेट्रोल 120 रुपये लीटर के पार पहुंच गया. वहीं, डीजल की बात करें तो वो 112 रुपये लीटर के करीब आ गया है.

IOCL के जारी नए रेट के मुताबिक आज पेट्रोल-डीजल के दाम 35-35 पैसे प्रति लीटर बढ़ोतरी की है. दिल्ली में आज बुधवार को पेट्रोल 108.29 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया. वहीं, डीजल का रेट 97.02 रुपये प्रति लीटर तक चला गया है. राजस्थान के श्रीगंगा नगर में पेट्रोल 120.52 रुपये और डीजल 111.39 रुपये लीटर बिक रहा है. इसके अलावा मध्यप्रदेश के लगभग जिलों में पेट्रोल 120 रुपये लीटर के करीब है.

बता दें कि अक्टूबर महीने में अब तक 20 बार से ज्यादा ईंधन की कीमतों में इजाफा किया गया है. महज तीन दिन को छोड़कर हर रोज पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े हैं. सिर्फ अक्टूबर में ही पेट्रोल 5.15 रुपये महंगा हो गया है, तो वहीं डीजल भी 5 रुपये तक बढ़ गया है. कच्चे तेल की कीमतों में तेजी जारी है लिहाजा पेट्रोल डीजल के रेट भी लगातार बढ़ रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पेट्रोल-डीजल के दामों ने बढ़ाई बोरिंग व्यवसाय की चिंता

तेल देखो, तेल की मार देखो! पेट्रोल के कारण जनता से भी ज्यादा परेशान बाबा रामदेव?

बिहार में प्रत्याशी के पक्ष में वोट नहीं दिया तो पहले पीटा फिर पेट्रोल छिड़ककर जला दी माचिस

फ्रांस में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम तो कम सैलरी वालों को सरकार ने दिया शानदार ऑफर

पेट्रोल-डीजल के भाव में लगातार 5वें दिन बढ़ोत्तरी, उच्चतम स्तर पर पहुंचे दाम

Leave a Reply