लड़की की खूबसूरती बनी मुसीबत, कोई भी लड़की उससे दोस्ती करना ही नहीं चाहती

लड़की की खूबसूरती बनी मुसीबत, कोई भी लड़की उससे दोस्ती करना ही नहीं चाहती

प्रेषित समय :09:10:21 AM / Sat, Nov 6th, 2021

अमेरिका की रहने वाली एरियाना की कहानी सुनिए, जिसके लिए उनकी खूबसूरती दुश्मन बनी हुई है. वो इतनी ज्यादा सुंदर है कि कोई भी लड़की उससे दोस्ती करना ही नहीं चाहती.

एरियाना ने @arianasavannah नाम के अपने TikTok अकाउंट से एक शॉर्ट वीडियो के ज़रिये बताया है खूबसूरत होने के क्या फायदे और क्या नुकसान होते हैं. वे ये भी कहती हुई नज़र आ रही हैं कि इस तरह के वीडियो के बाद भी लोग उन पर निगेटिव कमेंट्स की बौछार कर देंगे लेकिन वे इस बारे में बात करना चाहती हैं.

वीडियो में एरियाना बता रही हैं कि उन्होंने एक लड़की के तौर पर महसूस किया है कि अगर सुंदर होने के फायदे हैं तो इसके नुकसान भी हैं. आगे एरियाना कहती हैं कि उनके कभी भी ज्यादा दोस्त नहीं रहे. न तो स्कूल में और न ही कॉलेज में. कॉलेज में उनके लिए चीज़ें और मुश्किल हो गईं. उनके मुंह पर लड़कियां कहती थीं कि वे काफी खूबसूरत हैं और उनके साथ रहना सभी को अच्छा लगता है लेकिन कभी भी कोई उनके साथ बैठना नहीं चाहता था. अक्सर उन्हें अकेला छोड़ दिया जाता और लोग उनके पीठ पीछे बातें करते. उन्हें समझ ही नहीं आता था कि ऐसा क्यों हो रहा है, जब तक कि उनकी मां और बाकी घरवालों ने नहीं बताया कि उनके ज्यादा अच्छे दिखने की वजह से लोग उन्हों अलग-थलग करते हैं.

एरियाना आखिर में कहती हैं कि उनकी दोस्ती अंत में लड़कों से हुई और उन्हें धीरे-धीरे ये बात समझ में आई कि सुंदर होने की वजह से भी आप अलग-थलग हो सकते हैं. उनके इस वीडियो के TikTok पर 351 लाख बार देखा जा चुका है और इस पर कमेंट भी खूब आए हैं. कुछ यूज़र्स ने एरियाना की बात का समर्थन करते हुए कहा कि वाकई लड़कियां किसी और लड़की को ज्यादा खूबसूरत देखकर असुरक्षित महसूस करने लगती हैं. कुछ अन्य यूज़र्स ने भी बताया कि उनके साथ भी ऐसा ही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चीन अगर हम पर हमला करता है तो अमेरिका आगे आएगा: ताइवान

अमेरिका की सिफारिश पर ईडी ने जप्त किया चेन्नई में खड़ा हेलिकॉप्टर

अमेरिका के इडाहो के शॉपिंग मॉल में फायरिंग, 4 युवक घायल, दो की मौत

अमेरिका पर फिर साइबर हमला:रूसी हैकर्स ने US की 140 IT कंपनियों को निशाना बनाया

अमेरिका में 8 नवंबर से फुल वैक्सीनेटेड लोगों को मिलेगी एंट्री, बच्चों को टीका लगाने की जरूरत नहीं

तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोआन ने दिया अमेरिका-जर्मनी समेत 10 देशों के राजदूत को हटाने का आदेश

Leave a Reply