युवक की आंखे फोड़ी, कान काटे, फेेंक दिया रेल लाइन के किनारे, मौत

युवक की आंखे फोड़ी, कान काटे, फेेंक दिया रेल लाइन के किनारे, मौत

प्रेषित समय :20:51:07 PM / Sat, Nov 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. मध्यप्रदेश के जबलपुर से लगे दमोह में दिलदहाने वाला घटनाक्रम सामने आया है, यहां पर दरिंदों ने एक युवक की दोनों आंखे फोड़ी, काट काटे और रेल लाइन के किनारे फेंक दिया, युवक के खून से लथपथ हालत में पड़े होने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने  युवक को उठाकर शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस को युवक का मोबाइल फोन व कपड़े नहीं मिले है, पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है.

                               पुलिस के अनुसार फुटेरा वार्ड निवासी अतुल तिवारी उम्र 23 वर्ष रात के वक्त खाना खाकर घर से टहलने के लिए निकला, जिसका रास्ते में बदमाशों ने अपहरण कर दोनों आंखे फोड़ दी, काट काट दिए, इसके बाद फु टेरा व पथरिया फाटक के बीच रेल लाइन पर फेंक दिया. इधर देर रात तक अतुल के घर न पहुंचने से परिजन चितिंत हो गए, जिन्होने अपने स्तर पर अतुल की तलाश की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली, कुछ लोगों ने अतुल को खून से लथपथ रेल लाइन के किनारे तड़पते देखा तो पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में युवक ने अपना नाम व पता बताया, इसके बाद पुलिस ने घायल अतुल को उपचार के लिए दमोह के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर अतुल की इलाज के दौरान मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी पहुंच गए जिनका रो-रो कर बुरा हाल रहा, पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने यही कहा कि वे कुछ नहीं जानते है, अतुल की किसी से कोई दुश्मनी नही थी. पुलिस का कहना है कि अतुल तिवारी अर्धनग्र हालत में मिला है, जिसका मोबाइल फोन भी नहीं मिला है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. वहीं पुलिस द्वारा मामले में उसके दोस्तों व करीबियों से पूछताछ करने में जुटी है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

घूमने के शौकीन हैं तो मध्यप्रदेश का सांची स्तूप देखने जरूर जाएं

रिजर्व बैंक ने मध्यप्रदेश के जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पर लगाया जुर्माना

Leave a Reply