जबलपुर में आमने सामने से हुई भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़े, दो की मौत

जबलपुर में आमने सामने से हुई भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़े, दो की मौत

प्रेषित समय :19:01:24 PM / Sat, Nov 6th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बम्हनौदा बायपास पनागर रोड पर देर रात 2.45 बजे के लगभग आमने सामने से हुई भिड़ंत में दो कारों के परखच्चे उड़ गए, हादसे में दो युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई, दो की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं इमलिया पनागर में स्कूटी सवार सुभाष प्रसाद रजक को ट्रक ने टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में सुभाष प्रसाद के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई.

                                पुलिस के अनुसार नागपुर के योगेन्द्र नगर थाना गिट्टी खदान निवासी संजय शुक्ला उम्र 38 वर्ष अपने दोस्त सोनू उर्फ रामकुमार बाजपेई उम्र 25 वर्ष निवासी अनन्त नगर नागपुर महाराष्ट्र के साथ कार से कटनी गए थे, कटनी से काम निपटाकर दोनों नागपुर के लिए रवाना हुए, जब वे बम्हनौदा बायपास रोड से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान सामने से आई कार से भिड़ंत हो गई. भिड़ंत में दोनों कार के परखच्चे उड़ गए, हादसे में दोनों संजय शुक्ला व सोनू उर्फ रामकुमार बाजपेई के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौत हो गई. वहीं दूसरी कार में सवार दो युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आई, राह चलते लोगों की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने स्थानीय लोगों की मदद से चारों को कार से निकालने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे, इसके बाद के्रन, कटर से कार के कुछ हिस्से काटकर सभी को निकालकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दो को डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, वहीं दो की हालत अत्यंत नाजुक देखते हुए भरती कर लिया गया. हादसे की खबर मिलते ही नागपुर से दोनों के परिजन व रिश्तेदार भी जबलपुर पहुंच गए, जिनका हादसे के बाद रो-रो कर बुरा हाल रहा.

स्कूटी सवार को भारी वाहन ने कुचला-

इसी तरह पनागर के इमलिया रोड पर सुभाष प्रसाद रजक उम्र 49 वर्ष को सामने से आए भारी वाहन ने टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में सुभाष के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ है जब सुभाष रजक रिश्तेदारों से मिलकर अपने घर लौट रहे थे. राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर प्रकरण दर्ज कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में जुआंफड़ में रुपयों के विवाद पर युवक की नृशंस हत्या..!

जबलपुर में गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल की दीवार से टकराई तेज रफ्तार बाइक, हादसे में युवती की मौत, युवक की हालत गंभीर

एमपी के जबलपुर में चौक समारोह में आये युवक को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

Leave a Reply