एमपी के जबलपुर में चौक समारोह में आये युवक को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

एमपी के जबलपुर में चौक समारोह में आये युवक को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

प्रेषित समय :13:09:47 PM / Sat, Nov 6th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर के गोहलपुर थाना अंतर्गत चौक समारोह में शामिल होने आये युवक को मामूली विवाद के बाद बदमाशों ने सर पर गोली मार दी. समारोह में गोली चलने की घटना के बादहड़कंप मच गया. युवक को गंभीर हालत में उपचार के लिए पहले निजी फिर मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं इस वारदात में 2 आरोपियों के नाम सामने आए हैं, जिनकी पुलिस तलाश शुरू कर दी है. गोहलपुर पुलिस ने बताया कि ग्राम औरैया निवासी 19 वर्षीय कुणाल रैकवार कल 5 नवंबर की रात में किसी परिचित के घर चौक समारोह में शामिल होने के लिए भोला नगर के पास कृष्णा सिटी आया हुआ था. कृष्णा सिटी में रात करीब 10:30 बजे किसी बात को लेकर कुणाल का मनीष अहिरवार से विवाद हो गया. जिसके बाद मनीष अहिरवार और उसके साथी सानू अहिरवार ने गाली गलौज करते हुए कुणाल के माथे पर गोली मार दी और फरार हो गए.

घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. सूचना मिलने पर गोहलपुर एवं माढ़ोताल पुलिस मौके पर पहुंच गई. पहले घायल कुणाल को पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उसे मेडिकल के लिए रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि कुणाल के माथे पर गोली लगने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई ह,ै जिसका उपचार मेडिकल में किया जा रहा है. पुलिस ने 307 का प्रकरण दर्ज कर आरोपी मनीष एवं अन्य की तलाश शुरू कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में ईद मिलादुन्नवी पर पथराव करने वाले 4 फरार आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का ईनाम घोषित

जबलपुर में पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या..!

जबलपुर पुलिस ने पकड़ी कार: दरवाजों के पैनल में भरा मिला 15 लाख का गांजा, देखे वीडियो

एमपी के जबलपुर में बहन को फांसी के फंदे पर लटकते देख भाई ने फार्मेट कर दिया मोबाइल फोन

जबलपुर की शटल, इंटरसिटी सहित इन गाडिय़ों अब 8 नवम्बर से जनरल टिकट में कर सकेंगे यात्रा, मिलेगी सामान्य टिकट

Leave a Reply