जबलपुर में गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल की दीवार से टकराई तेज रफ्तार बाइक, हादसे में युवती की मौत, युवक की हालत गंभीर

जबलपुर में गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल की दीवार से टकराई तेज रफ्तार बाइक, हादसे में युवती की मौत, युवक की हालत गंभीर

प्रेषित समय :13:55:24 PM / Sat, Nov 6th, 2021

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में शुक्रवार की देर रात हुए एक सड़क हादसे में युवती की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त बुरी तरह घायल हो गया है. जानकारी के अनुसार ये हादसा शुक्रवार देर रात लगभग 11:45 बजे हुआ. जहां तेज रफ्तार स्पोर्ट्स बाइक पर सवार युवक और युवती गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल की दीवार से टकरा गये.

टक्कर इतनी तेज थी कि पीछे बैठी युवती उछलकर दीवार पर लगे फेंसिंग के कंटीले तार में फंस गई. तार की वजह से गर्दन में गहरे घाव होने और सिर में चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

ओमती पुलिस के अनुसार युवती की पहचान रेणु ठाकुर (25) पुत्री प्रेमलाल गोंड के रूप में हुई है. वह सीधी के अकुई चुरहट की रहने वाली थी. युवक राहुल जाट जबलपुर में रहता है. रेणु अपनी बहन के साथ सैनिक सोसायटी दानव बाबा की पहाड़ी मदन महल में किराए से रहती थी. वह यहां प्राइवेट जॉब कर रही थी. शुक्रवार रात घर पर थी, तभी राहुल जाट का फोन आया. इसके बाद वह बहन को बोलकर निकल गई. युवक नशे में था. नागरथ चौक से दोनों तैयब अली पेट्रोल पंप की ओर आ रहे थे. इसी बीच उनकी बाइक स्पीड ब्रेकर पर उछल कर अनियंत्रित हो गई. बाइक पहले फुटपाथ पर चढ़ गई और फिर पोल से टकरा कर दीवार से टकरा गई.

बाइक टकराने के बाद रेणु उछल कर रेलिंग के तार पर गिरी. उसकी गर्दन में गहरे घाव हो गए. सिर में भी अधिक चोट पहुंची. बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. बाइक की कीमत ढाई लाख रुपए बताई जा रही है. हादसे की सूचना राहगीर से पुलिस और 108 एम्बुलेंस को मिली. दोनों को विक्टोरिया पहुंचाया गया. यहां डॉक्टरों ने रेणु को मृत घोषित कर दिया. घायल राहुल जाट को मेडिकल रेफर कर दिया.

जबलपुर शहर में रात में फुटपाथ पर शराबखोरी होती है और फिर बाइक से रेस लगाते हैं. कोविड के चलते ऐसे लोगों की ब्रीथ एनालाइजर से जांच भी बंद है. एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि ऐसे लोगों के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस की मदद से अभियान चलाकर जांच कराई जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में चौक समारोह में आये युवक को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

एमपी के जबलपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

जबलपुर में ईद मिलादुन्नवी पर पथराव करने वाले 4 फरार आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का ईनाम घोषित

एमपी के जबलपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

जबलपुर में पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या..!

Leave a Reply