जबलपुर में पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :16:00:10 PM / Wed, Nov 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम ददरगवां कुण्डम में पुन्नुसिंह नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी मंगीबाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की, इसके बाद घर से दो किलोमीटर महुआ के पेड़ पर फ ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घर में मंगीबाई को खून से लथपथ मृत हालत में देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने मंगीबाई को देखा तो स्तब्ध रह गए, आज सुबह जब परिजनों सहित गांव के लोग पुन्नूसिंह को तलाश करते हुए खेत पहुंचे तो देखा कि वह भी फांसी के फंदे पर झूल रहा है. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए कुण्डम अस्पताल पहुंचाकर प्रकरण दर्ज कर लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुण्डम का ददरगवां गांव आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र है, यहां पर अधिकतर लोग खेती-किसानी से जुड़े हैं, इसी गांव में रहने वाले पुन्नूसिंह उम्र 54 वर्ष को कम सुनाई देता है, जिसके चलते वह परेशान रहा, इसी बात को लेकर पुन्नूसिंह का पत्नी मंगीबाई से विवाद होता रहा, बीती देर रात पुन्नूसिंह का पत्नी मंगीबाई से इलाज न कराने को लेकर विवाद गया, विवाद इतना बढ़ा कि पुन्नूसिंह ने कुल्हाड़ी उठाकर पत्नी मंगीबाई पर हमला कर दिया, जिससे चेहरे व सिर में गंभीर चोटें आने से मौके ही मौत हो गई.  पत्नी मंगीबाई की हत्या के बाद पुन्नूसिंह घर से निकलकर खेत में महुआ के पेड़ पर रस्सी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. रात करीब ढाई बजे के लगभग बहू देववती पानी पीने के लिए उठकर बाहर आई तो देखा कि सास मंगीबाई खून से लथपथ मृत हालत में पड़ी है, जिसपर वह चीख पड़ी.

शोर सुनकर पुन्नूसिंह की बेटी ज्योति उम्र 17 वर्ष बाहर निकलकर आई उसने देखा तो वह भी चीखने लगी. शोर सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, देखते ही देखते गांव के लोगों की  भीड़ एकत्र हो गई. देखा कि पुन्नूसिंह भी घर से गायब है, जिसपर गांव वालों ने पुन्नूसिंह की तलाश शुरु कर दी, आज सुबह घर से करीब दो किलोमीटर दूर एक खेत में महुआ के पेड़ पर पुन्नसिंह को फांसी के फंदे पर झूलते देखा गया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए कुण्डम के शासकीय अस्पताल पहुंचाकर प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी कि पुन्नूसिंह क ा एक बेटा व दो बेटियां है, एक बेटी की शादी हो चुकी है, बेटा शहर से बाहर रहकर मजदूरी करता है, घर में पत्नी मंगीबाई के अलावा बहू देववती व बेटी ज्योति रहते थे. परिजनों ने यही बताया कि पुन्नूसिंह को कान में कम सुनाई देता रहा, जिसके चलते वह पत्नी से अक्सर झगड़ा करता रहता था, कि पत्नी मंगीबाई उसका इलाज नहीं करा रही है, बीती देर रात भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में बहन को फांसी के फंदे पर लटकते देख भाई ने फार्मेट कर दिया मोबाइल फोन

जबलपुर की शटल, इंटरसिटी सहित इन गाडिय़ों अब 8 नवम्बर से जनरल टिकट में कर सकेंगे यात्रा, मिलेगी सामान्य टिकट

जबलपुर पुलिस का प्रधान आरक्षक निकला करोड़पति, लोकायुक्त की दबिश में खुलासा

जबलपुर में तेंदुआ का शिकार, झाडिय़ों के बीच फंसा मिला शव..!

जबलपुर में जादू-टोना के शक पर युवक की हत्या..!

Leave a Reply