एमपी के जबलपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

एमपी के जबलपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

प्रेषित समय :16:56:41 PM / Wed, Nov 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सिहोरा-खितौला क्षेत्र में एक ओर धनतेरस पर बाजार में चहल-पहल रही, लोग परिवार के साथ खरीददारी करने के लिए दुकानों पर खड़े रहे, इस बीच बाईक से आए बदमाशों ने भाजपा नेता व पूर्व अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष सुरेश बर्मन की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पूछताछ के बाद हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार खितौला वार्ड क्रमांक 09 पहरेवा नाका निवासी सुरेश बर्मन उम्र 50 वर्ष पूर्व में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष रहे, वर्तमान में सक्रिय कार्यकर्ता है, जिनकी घर में ही वेल्डिंग की दुकान है, बीती रात 9.30 बजे के लगभग सुरेश अपनी पत्नी ज्ञानबाई से कहकर निकले कि अभी थोड़ी देर से लौटकर आते है, सुरेश जब मोटर साइकल से खितौला मोड़ स्थित पेट्रोल पम्प के सामने से गुजर रहे थे, इस दौरान मोटर साइकल से आए दो बदमाशों ने सुरेश बर्मन पर पीछे से फायरिंग कर दी, जिससे गोली सिर को चीरते हुए निकल गई और सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले, इधर गोली चलने की आवाज से आसपास से गुजर रहे लोगों में अफरातफरी मच गई, वहीं कुछ लोग पहुंचे तो देखा कि सुरेश बर्मन खून से लथपथ हालत में पड़े है.

देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. वहीं सुरेश बर्मन की हत्या की खबर से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा, पुलिस का कहना है कि हमलावरों वारदात को अंजाम देने के बाद उनकी मोटर साइकल, मोबाइल फोन व पर्स भी निकाल लिया, जिसमें करीब चार हजार रुपए रहे. पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज से आरोपियों की पहचान करने में जुटी है. यहां तक कि कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या..!

पुलिस की करतूत से जिंदा बेटी की हत्या में 3 साल से जेल में बंद था बेगुनाह पिता, ऐसे हुआ खुलासा, मचा हड़कम्प

जबलपुर में जादू-टोना के शक पर युवक की हत्या..!

एमपी में ऑनलाइन गेम के चक्कर में युवक ने की आत्महत्या, तीन पत्ती में गवां दिये थे 10 लाख

छत्तीसगढ़ के नया रायपुर में पंचायत कर्मचारी ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर की खुदकुशी

यूपी के अमरोहा में नाबालिग रेप पीड़िता की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया, इंस्पेक्टर समेत तीन सस्पेंड

Leave a Reply