अभिमनोजः किसानों की दवाई का असर भाजपा पर हो रहा है! 2022 तक स्वास्थ्य लाभ होगा?

अभिमनोजः किसानों की दवाई का असर भाजपा पर हो रहा है! 2022 तक स्वास्थ्य लाभ होगा?

प्रेषित समय :21:47:35 PM / Sat, Nov 6th, 2021

नजरिया. मोदी सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद किसान आंदोलन का असर बढ़ता ही जा रहा है, यही वजह है कि भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने ताजा उपचुनावों के नतीजों के मद्देनजर कहा कि- किसानों द्वारा तैयार की गयी दवाई का असर भाजपा पर पूरी तरह से हो रहा है, समय जरूर लगेगा लेकिन 2022 तक स्वास्थ्य लाभ होगा!

यही नहीं, खबर है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राकेश टिकैत ने कहा कि- अभी तो बुवाई का समय चल रहा है, अप्रैल में कटाई होगी, जो जैसा बोएगा अप्रैल में काट लेगा, अप्रैल में पता चल जाएगा?

राकेश टिकैत का साफ कहना है कि जनता अपने आप फैसला कर लेगी, पहली जनवरी से फसलों के रेट दोगुने हुए तो वोट इनको दे देंगे और यदि फसलों के रेट दोगुने नहीं हुए तो वोट दूसरे को देंगे, सब पहली जनवरी का इंतज़ार कर रहे हैं, ये पंचायती फैसला होगा, जनता अपने आप टाइम पर फैसला कर लेगी!

पेट्रोल के रेट पर राकेश टिकैत ने व्यंग्यबाण चलाते हुए कहा कि रेट कम कहां कर दिए, पहले 40 रुपए बढ़ाकर फिर 5 रुपए कम कर दिए, तो ये कीमतें कम थोड़े हुईं? सिलेंडर के दाम भी तिगुने हो गए!

सियासी सयानों का मानना है कि उप-चुनावों के नतीजे बीजेपी की चिंता बढ़ानेवाले इसलिए हैं कि ये वहां हुए हैं जहां अभी किसान आंदोलन उतना असरदार नहीं है, जब महंगाई ने ये नतीजे दिए हैं, तो किसान आंदोलन से प्रभावित उत्तर प्रदेश, पंजाब आदि राज्यों में बीजेपी को विधानसभा चुनावों में कितना बड़ा सियासी झटका मिलेगा, यह देखना दिलचस्प होगा?

किसानों द्वारा तैयार की गयी दवाई का असर भाजपा पर पूरी तरह से हो रहा है। समय जरूर लगेगा लेकिन 2022 तक स्वास्थ्य लाभ होगा।#ByeElections2021 @ANI @PTI_News @AFP @fpjindia @AP @PressClubAust @Kisanektamorcha @HansrajMeena @OfficialBKU @Dmalikbku

— Rakesh Tikait (@RakeshTikaitBKU) November 2, 2021
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कैप्टन अमरिंदर ने CM चन्नी पर साधा निशाना, कहा- किसानों से झूठे वादे ना करें

बाढ़ प्रभावित किसानों को मुआवजा देगी योगी सरकार, 160 करोड़ की सहायता राशि जारी

अभिमनोजः किसानों के समर्थन में सक्रिय वरुण गांधी की चेतावनी में दम है- सीधे कोर्ट जाऊंगा?

Leave a Reply