अभिमनोजः किसानों के समर्थन में सक्रिय वरुण गांधी की चेतावनी में दम है- सीधे कोर्ट जाऊंगा?

अभिमनोजः किसानों के समर्थन में सक्रिय वरुण गांधी की चेतावनी में दम है- सीधे कोर्ट जाऊंगा?

प्रेषित समय :07:07:31 AM / Sat, Oct 30th, 2021

नजरिया. किसानों को लेकर दावे कुछ भी किए जाएं, लेकिन सच्चाई एकदम अलग है और यही वजह है कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी किसानों के मुद्दे पर अपनी ही सरकार के विरोध में खड़े हैं?

खबर है कि वरुण गांधी ने किसानों के मुद्दों को लेकर अपनी ही सरकार पर शब्दबाण चलाते हुए शुक्रवार को आरोप लगाया कि खरीद केंद्रों में पूरी तरह खुले में व्यापक भ्रष्टाचार है और किसानों को बिचौलियों से अपने अनाज बेचने के लिए मजबूर किया जा रहा है. यही नहीं, उन्होंने मंडी कर्मचारियों को भी चेतावनी दी कि अगर किसानों के साथ अत्याचार हुआ, तो वह सीधे कोर्ट जाएंगे और सबको गिरफ्तार करवाएंगे.

वरुण गांधी ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं कि- आप अच्छी तरह जानते हैं कि कुछ दिन पहले एक किसान ने अपनी धान की फसल में खुद आग लगा दी थी, पीलीभीत में भी ऐसा हुआ और 17 जिलों में ऐसा हो चुका है कि किसान खुद अपनी धान में आग लगा रहा है, यह पूरे उत्तर प्रदेश के लिए राष्ट्र और दुनिया में शर्म का विषय बन चुका है, आप इस समय अच्छी तरह जानते हैं कि किसान कितना कष्ट में हैं, महंगाई का सामना एक इंसान के रूप में आप भी कर रहे हैं, आप देख रहे हैं कि फर्टिलाइजर्स की कमी है राष्ट्र में, आप देख रहे हैं कि किस तरीके से प्राकृतिक आपदा का शिकार हुआ है किसान, अभी-अभी, उत्तराखंड से पानी छोड़ा गया, यहां बाढ़ आई- बारिश आई.

सियासी सयानों का मानना है कि जिस तेवर के साथ वरुण गांधी सक्रिय हैं, इससे विधानसभा चुनाव के मौके पर मोदी टीम की परेशानिया बढ़ेंगी, क्योंकि जो कुछ वरुण गांधी कह रहे हैं, वह जमीनी सच्चाई है, इसलिए बेहतर होगा कि वरुण गांधी को खामोश करने की कोशिशें करने के बजाए किसानों के हित में सख्त कार्रवाई की जाए, वरना बीजेपी को जो सियासी नुकसान होगा उसकी भरपाई आसान नहीं होगी?

https://twitter.com/i/status/1453969313786830850

https://twitter.com/i/status/1451793078184865801

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः क्या किसान आंदोलन से मुक्ति पाएगी बीजेपी? पंजाब में कितनी कामयाबी मिलेगी?

1 अप्रैल से पंजाब के किसी भी किसान को खुदकुशी नहीं करनी पड़ेगी: अरविंद केजरीवाल

बहादुरगढ़ में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर बैठीं महिला किसान प्रदर्शनकारियों को कुचला, तीन महिलाओं की मौत

कमाल के शब्दबाण! कुत्ते की मौत पर शोक, लेकिन किसानों की मौत पर खामोशी, क्यों?

जबलपुर में किसान पिता को कट्टा अड़ाया, बेटे पर चाकुओं से हमला कर लूटा रुपया, देखे वीडियो

Leave a Reply