नवाब मलिक ने फिर फोड़ा एक बम, कहा- समीर वानखेड़े का पार्टनर है कंबोज

नवाब मलिक ने फिर फोड़ा एक बम, कहा- समीर वानखेड़े का पार्टनर है कंबोज

प्रेषित समय :11:31:24 AM / Sun, Nov 7th, 2021

मुंबई. मानहानि का केस दायर होने के बाद भी समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक हमलावर नजर आ रहे हैं. रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मलिक ने वानखेड़े पर फिर आरोप लगाये. उन्होंने कहा कि मोहित कंबोज और समीर वानखेड़े की मुलाकात 7 अक्टूबर को हुई थी. ये मुलाकात ओशिवारा कब्रिस्तान के बाहर हुई. इसके बाद वानखेड़े घबरा गए और पुलिस से शिकायत की कि उनका पीछा किया जा रहा है. यहां किस्मत ने उनका साथ दिया. पास में लगा सीसीटीवी काम नहीं कर रहा था और हमें फीड नहीं मिल सका.

नवाब मलिक ने कहा कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने क्रूज पार्टी का टिकट नहीं खरीदा था. प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला ही उन्हें वहां लेकर पहुंचे थे. यह सरासर अपहरण और फिरौती का मामला है. मोहित कंबोज इस पूरे षड्यंत्र का मास्टरमाइंड है जबकि फिरौती मांगने में समीर वानखेड़े का हाथ था.

मामले में एक गवाह ने बताया है कि आर्यन को कुछ लोगों ने पैसा बनाने के लिए फंसाने का काम किया है. गवाह ने पुलिस को बताया है कि यह पूरी तरह से प्लानिंग के साथ किया गया है, 27 सितंबर को पूरी रणनीति को अंतिम रूप दिया गया था, जबकि 2 अक्टूबर को क्रूज जहाज पर छापा मारा गया था. इसकी पूरी योजना पहले से तैयार करके रखी गई थी. इस संबंध में अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने खबर प्रकाशित की है.

मामले को लेकर समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. ज्ञानदेव के द्वारा दायर मानहानि केस में कहा गया है कि मलिक ने पूर्वाग्रह से प्रेरित होकर वादी और उसके परिवार के सदस्यों के नाम, चरित्र, प्रतिष्ठा और सामाजिक छवि को अपूरणीय क्षति पहुंचाने का काम किया है. ध्यानदेव ने नवाब मलिक पर 1.25 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा ठोका है जिसकी सोमवार को सुनवाई होनी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई पहुंचाने थे हवाला के तीस लाख, इससे पहले ही जीआरपी ने जबलपुर स्टेशन में पकड़ा

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके यात्री कर सकेंगे मुंबई लोकल ट्रेन का सफर

मुंबई मेल सेे 73 लाख के जेवर सहित भाग रहे व्यक्ति को आरपीएफ ने पकड़़ा

Leave a Reply