आसाराम को यूरिन इंफेक्शन, 5 दिन से नहीं टूटा बुखार, एम्स में भर्ती

आसाराम को यूरिन इंफेक्शन, 5 दिन से नहीं टूटा बुखार, एम्स में भर्ती

प्रेषित समय :09:10:54 AM / Sun, Nov 7th, 2021

जोधपुर. अपने गुरुकुल की नाबालिग छात्रा के यौन शोषण के मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में जीवन की आखिरी सांस तक की सजा काट रहे आसाराम की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है. सूत्रों की मानें तो यूरिन इंफेक्शन के कारण पांच दिन से आसाराम को बुखार आ रहा है. इसके बाद शनिवार को आसाराम को जेल से जोधपुर एम्स में भर्ती कराया गया है. एम्स के डॉक्टर्स ने उसके स्वास्थ्य की स्थिति देखते हुए आईसीयू में भर्ती किया है. आसाराम की तबीयत पर डॉक्टर लगातार निगरानी रखे हुए है. पांच दिन पूर्व जोधपुर जेल में बुखार आने पर आसाराम का जेल डिस्पेंसरी में ही इलाज शुरू किया गया था, लेकिन बुखार नहीं टूटने पर अब एम्स लाया गया है.

एम्स में प्राथमिक जांच में सामने आया कि उसका यूरिन इंफेक्शन काफी बढ़ा हुआ है. इस कारण से उसे बुखार भी आ रहा है. ऐसे में उसे आईसीयू में भर्ती कर इलाज शुरू किया गया. डॉक्टर्स का कहना है कि उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. इंफेक्शन का असर कम होने के साथ बुखार भी उतरने की उम्मीद है. आसाराम के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिलने के बाद वहां समर्थकों की भीड़ लग गई.

आसाराम को जब एम्स अस्पताल लाया गया तो इस दौरान आसाराम के समर्थकों की भारी भीड़ अस्पताल के बाहर एकत्रित हो गई. इसको लेकर पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी. एम्स अस्पताल में आसाराम के कई समर्थक प्रवेश करने की कोशिश करने लगे. इसके कारण एम्स अस्पताल में प्रवेश करने वाले लोगों की आईडी जांच करने के बाद प्रवेश किया गया. इससे सामान्य मरीजों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के भरतपुर में ACB जज ने किया 14 साल के बालक के साथ कुकर्म, DSP ने पीड़ित को धमकाया

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग, राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में बजेगी शहनाई?

राजस्थान सरकार ने बेरोजगारी भत्ता नियमों को किया सख्त, युवाओं को 1 जनवरी से सरकारी ऑफिस में रोज 4 घंटे काम करना होगा

Leave a Reply