राजस्थान के भरतपुर में गोली लगने से पिता-पुत्र की मौत, क्षेत्र में तनाव फैला

राजस्थान के भरतपुर में गोली लगने से पिता-पुत्र की मौत, क्षेत्र में तनाव फैला

प्रेषित समय :14:06:48 PM / Sun, Nov 7th, 2021

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर शहर में रात को दो पक्षों में हुये झगड़े ने तूल पकड़ लिया. उसके रविवार को सुबह दोनों पक्षों में जमकर गोलियां चली जिससे भरतपुर शहर दहल उठा. झगड़े में गोलियां लगने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 1 अन्य घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. घायलों को जिला अस्पताल में लाया गया है. वहीं जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गये हैं. गोलीकांड के बाद भरतपुर शहर में सनसनी फैल गई. मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है.

पुलिस के मुताबिक फायरिंग की वारदात भरतपुर शहर की सुभाष नगर कॉलोनी में हुई. वहां दो पड़ोसियों के बीच शनिवार रात को शराब के नशे में झगड़ा हो गया था. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच हवाई फायर भी किए गए. रविवार सुबह दोनों पक्ष फिर से भिड़ गए. इसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर फायरिंग कर दी. फायरिंग में एक पक्ष के पिता-पुत्र की मौत हो गई. जबकि दूसरे पक्ष लोग घायल हो गये.

प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि शनिवार रात को झगड़ा सुभाष नगर निवासी लक्ष्मण और सुरेंद्र पक्ष के बीच हुआ था. शराब के नशे में दोनों झगड़ पड़े. लेकिन स्थानीय लोगों ने उनको समझा बुझाकर झगड़ा शांत करा दिया. एक पक्ष के मन में बदले की आग रातभर धधकती रही और सुबह उसने बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया.

रविवार को सुबह दोनों पक्षों के बीच फिर से रात की बात को लेकर विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच राजीनामा कराने की बात को लेकर सुरेंद्र के घर अन्य लोगों के साथ लक्ष्मण और उसका बड़ा भाई दिलावर पहुंचे थे. इसी दौरान लक्ष्मण पक्ष के लोगों ने सुरेंद्र और उसके 12वीं कक्षा में पढ़ रहे बेटे सचिन पर ताबड़तोड़ फायर कर दिए.

फायरिंग में सुरेंद्र और उसका बेटा सचिन बुरी तरह से लहूलुहान हो गए. इसी दौरान फायरिंग करने वाले पक्ष के दिलावर के पैर में भी गोली लग गई है. सुरेन्द्र और सचिन को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया. गोलियों की आवाज सुनकर पूरी कॉलोनी में हड़कंप मच गया. बाद में लोगों ने पुलिस का सूचित किया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के लिए 3 लोगों को हिरासत में लिया है. घटना की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता और रेंज आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा भी मौके पर पहुंचे. एफएसएल टीम के साथ सभी अधिकारी घटना की जानकारी ले रहे हैं. मौके पर तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के भरतपुर में ACB जज ने किया 14 साल के बालक के साथ कुकर्म, DSP ने पीड़ित को धमकाया

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग, राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में बजेगी शहनाई?

राजस्थान सरकार ने बेरोजगारी भत्ता नियमों को किया सख्त, युवाओं को 1 जनवरी से सरकारी ऑफिस में रोज 4 घंटे काम करना होगा

Leave a Reply