आरोपों के बाद बिफरे भाजपा नेता हाजी अराफात, कहा- बिगड़ गया है नवाब मलिक का मानसिक संतुलन

आरोपों के बाद बिफरे भाजपा नेता हाजी अराफात, कहा- बिगड़ गया है नवाब मलिक का मानसिक संतुलन

प्रेषित समय :10:17:09 AM / Fri, Nov 12th, 2021

मुंबई. महाराष्ट्र के बीजेपी नेता हाजी अराफात शेख आज दोपहर तीन बजे प्रेस कांफ्रेंस करके एनसीपी नेता और महाराष्ट्र में मंत्री नवाब मलिक का कच्चा चिट्ठा खोलेंगे. मुंबई में क्रूज ड्रग्स केस सामने आने के बाद से महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस एक दूसरे से उलझ गए हैं. दोनों के बीच आरोप प्रत्यारोप का खेल जारी है.

बुधवार को जब एक बार फिर से नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाए तो बीजेपी नेता हाजी अराफात ने नवाब मलिक पर पलटवार किया है. हाजी अराफात शेख ने कहा कि नवाब मलिक ने पिक्चर शुरू किया है लेकिन फिल्म को हम खत्म करेंगे. हाजी अराफात शेख ने कहा कि नवाब मलिक का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है उन्हें तत्काल मानसिक इलाज की जरूरत है.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक का आरोप है कि पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने हाजी अराफात के छोटे भाई को बचाने और जाली नोटों के कारोबार को संरक्षण देने का काम किया. नवाब मलिक के आरोपों के बाद बीजेपी नेता हाजी अराफात शेख भी इस लड़ाई में कूद पड़े. अराफात ने कहा कि मेरे भाई इमरान शेख की नवाब मलिक के साथ फोटो है. उसकी शादी में वो शामिल है. उसके बच्चे के जन्मदिन में उन्होंने केक काटे. यह सारी तस्वीरें हैं. मेरे पास बम नहीं पर नवाब मलिक का कच्चा चिट्ठा मैं खोलूंगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चेन्नई में भारी बारिश से बिगड़े हालात, महाराष्ट्र में येलो अलर्ट, इन राज्यों में अगले 4 दिनों तक सतर्क रहने की सलाह

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को बड़ा झटका, ED को फिर मिली कस्टडी

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

महाराष्ट्र में अहमदनगर के जिला अस्पताल का ICU जलकर खाक: 10 लोगों की की मौत

मनी लॉन्ड्रिंग केस: कोर्ट ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को 6 नवंबर तक ईडी की कस्टडी में भेजा

Leave a Reply