रेसलर निशा दहिया मर्डर केस में मुख्य आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, हरियाणा पुलिस ने घोषित किया था 1 लाख का इनाम

रेसलर निशा दहिया मर्डर केस में मुख्य आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, हरियाणा पुलिस ने घोषित किया था 1 लाख का इनाम

प्रेषित समय :15:01:36 PM / Fri, Nov 12th, 2021

नई दिल्ली. सोनीपत की रेसलर निशा दहिया और उसके भाई की हत्या मामले में आरोपी कोच पवन और सचिन को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों को दिल्ली के द्वारका इलाके से हिरासत में लिया गया है. आरोपी कोच पवन और सचिन हत्याकांड के बाद मौके से फरार हो गए थे. सोनीपत पुलिस ने उनपर 1 लाख का इनाम रखा था.

हरियाणा के सोनीपत में एक पहलवान निशा, उसकी मां और उसके भाई को गोली मार दी गई. गोली लगने से खिलाड़ी और उनके भाई की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनकी मां अस्पताल में भर्ती है. खिलाड़ी की मां धनपति की हालत गंभीर है और उन्हें रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया है. गांव हलालपुर में स्थित पहलवान सुशील कुमार रेसलिंग एकेडमी में इस वारदात को अंजाम दिया गया. यूनिवर्सिटी लेवल पर मेडल जीतने वाले निशा दहिया (मृतक) हलालपुर गांव की रेसलर थी. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल हॉस्पिटल भेजा है.

इस पहलवान का नाम और नेशनल लेवल की एक कुश्ती खिलाड़ी का नाम निशा दहिया ही है. पहले खबर आई थी कि नेशनल लेवल की कुश्ती खिलाड़ी की हत्या हो गई है. फिर उन्होंने वीडियो जारी कर इस पर सफाई दी. सोनीपत के एसपी ने भी इसकी पुष्टि की है. सोनीपत के एसपी ने बताया, यह निशा दहिया (मृतक) और पदक विजेता पहलवान निशा दहिया दो अलग-अलग लोग हैं. पदक विजेता पहलवान पानीपत से संबंधित हैं  और वह अभी एक कार्यक्रम में हैं. जिस पहलवान निशा दहिया की हत्या हुई है वो यूनिवर्सिटी विजेता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा: दिवाली की छुट्टियों पर घर आए एयरफोर्स जवान की हत्या, नहर से मिला शव

हरियाणा: नेशनल रेसलर निशा दहिया की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, भाई की भी मौत, मां गंभीर

हरियाणा में निजी नौकरियों में आरक्षण लागू, 30 हजार रुपए तक की 75% नौकरियों पर राज्य के लोगों की भर्ती अनिवार्य

हरियाणा में दिवाली पर घर में घुसकर ताबड़तोड़-फायरिंग, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट का अहम फैसला, कैदी के लिए भी परिवार-पम्पराएं जरूरी, भांजे की शादी में शामिल होने के लिए मामा को दी पैरोल

Leave a Reply