हरियाणा में दिवाली पर घर में घुसकर ताबड़तोड़-फायरिंग, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

हरियाणा में दिवाली पर घर में घुसकर ताबड़तोड़-फायरिंग, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

प्रेषित समय :11:21:30 AM / Sat, Nov 6th, 2021

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई है. दीपावली की रात बदमाशों ने पूर्व सरपंच के घर में घुसकर परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें दो युवकों सहित तीन लोगों की मौत हो गई. घटना में तीन अन्य लोग घायल हुए हैं जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के मानेसर इंड्रस्टीयल थाना क्षेत्र के कासन इलाके में यह गोलीकांड हुआ है. परिवार पर कातिलाना हमले में 3 की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय विकास, 35 वर्षीय सोनू और 42 वर्षीय प्रवीण की इलाज के दौरान निजी अस्पताल में मौत हो गई है. वहीं, बलराम, यश और राजेश को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया है. घायलों में एक आठ साल का बच्चा भी शामिल है.

दरअसल, गुरुवार को दीपावली पूजन के वक़्त पूर्व सरपंच गोपाल राघव के घर आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. शुरुआती तफ़्तीश में कासन गांंव के रहने वाले रिंकू और उसके अन्य साथियों पर वारदात को अंजाम देने का अंदेशा जताया जा रहा है. हालांकि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. घटनाकांड के पीछे की वजह का भी अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन कहा जा रहा है कि पारिवारिक रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट का अहम फैसला, कैदी के लिए भी परिवार-पम्पराएं जरूरी, भांजे की शादी में शामिल होने के लिए मामा को दी पैरोल

दिल्ली के बाद हरियाणा में भी पटाखों पर लगा बैन, इन 14 जिलों में नहीं की जा सकेगी आतिशबाजी

हरियाणा में डिलीवरी ब्‍वॉय का खेल, लोगों को देते थे डुप्लीकेट सामान, अमेजन को लगाया लाखों का चूना

हरियाणा में जन्मदिन के दिन 5 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

हरियाणा में सरकारी कर्मचारी पहनेंगे स्मार्ट वॉच, उसी से लगेगी अटेंडेंस

Leave a Reply