अकाली दल का चन्नी सरकार पर आरोप: सुखबीर बादल को झूठे केसों में फंसाने की हुई साजिश

अकाली दल का चन्नी सरकार पर आरोप: सुखबीर बादल को झूठे केसों में फंसाने की हुई साजिश

प्रेषित समय :16:06:54 PM / Fri, Nov 12th, 2021

चंडीगढ़. पंजाब विधानसभा के स्पेशल सत्र के बाद राज्य का सियासी पारा काफी गर्म हो गया है. विधानसभा सत्र के दूसरे दिन कांग्रेस और अकाली दल के बीच काफी तीखी बहस देखने को मिली. अब अकाली दल ने आरोप लगाया है कि पंजाब की चरणजीत सिंह चन्नी सरकार अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल को झूठे केसों में फंसाने की साजिश रच रही है.

अकाली दल का कहना है चुनाव नजदीक देखकर कांग्रेस सियासी लाभ लेने के लिए सुखबीर बादल को बेअदबी केस में फंसाने के लिए रिटायर्ड पुलिस अफसरों का सहारा ले रही है. अकाली दल ने कहा, रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर्स को पोस्ट का लालच या फिर जेल भेजने का डर दिखाया जा रहा है.

अकाली दल ने कहा चंडीगढ़ में राजभवन के साथ बने गेस्ट हाउस में सीएम चन्नी, डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा ने डीजीपी सहोता, गृह सचिव अनुराग वर्मा के अलावा एसआईटी के अफसरों के साथ बैठक की. अकाली दल ने दावा किया कि इस बैठक में कांग्रेस के एमएलए भी शामिल रहे और अकाली दल अध्यक्ष के खिलाफ प्लानिंग की गई.

हाईकोर्ट ने बेअदबी के मामले में कैप्टन सरकार के वक्त हुई एसआईटी जांच को खारिज कर दिया है. अकाली दल ने दावा किया कि बैठक में कुछ रिटायर्ड पुलिस अफ़सर भी मौजूद थे. चन्नी सरकार एक महिला से बयान लेकर सुखबीर बादल बेअदबी केस के भगौडे आरोपियों को प्रोटेक्ट करने के बयान लेकर केस दर्ज करने की साज़िश रच रही है.

अकाली दल ने आरोप लगाया कि बादल सरकार में एसआईटी के डीआईजी रहे रणबीर सिंह खटड़ा को चन्नी सरकार ओहदे का लालच देकर सुखबीर बादल के खिलाफ इस्तेमाल करने की फ़िराक में है. चन्नी की मीटिंग में रिटायर्ड डीआईजी खटड़ा को भी बुलाया गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः पंजाब विधानसभा चुनाव! कांग्रेस के लिए उलझन, आप के लिए अवसर और अकाली दल के लिए चुनौती?

कृषि कानूनों के एक साल पूरा होने पर अकाली दल का विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने बॉर्डर किए सील

पंजाब में हुआ अकाली दल और बसपा के बीच हुआ गठबंधन, मिलकर लड़ेंगे 2022 का चुनाव

Leave a Reply