जबलपुर में खड़े ट्रक से टकराई मोटर साइकल के परखच्चे उड़े, एक की मौत

जबलपुर में खड़े ट्रक से टकराई मोटर साइकल के परखच्चे उड़े, एक की मौत

प्रेषित समय :18:22:30 PM / Mon, Nov 15th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कटंगी रोड पर मोटर साइकल सवार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया, हादसे में मोटर साइकल के परखच्चे उड़ गए, वहीं युवक के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिसे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम गनियारी कटंगी निवासी विनोद सिंह चंदेल की आईटीआई माढ़ोताल पर चाय, नाश्ता की दुकान है, बीती रात 8 बजे के लगभग दुकान बंद करके विनोद सिंह अपनी मोटर साइकल से घर जाने के लिए निकला, जब वह बोरिया से कटंगी की ओर बढ़ रहा था, इस दौरान अंधेरे में सड़क किनारे खड़े ट्रक से मोटर साइकल टकरा गई, भिड़ंत इतनी जोरो से हुई कि मोटर साइकल के परखच्चे उड़ गए, वहीं विनोद सिंह के हाथ, पैर, सिर व चेहरे पर चोटें आई, खून से लथपथ विनोद सिंह सड़क पर पड़ा छटपटाता रहा, राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने विनोद को उठाकर शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने विनोद को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, हादसे की खबर मिलते ही परिजन पहुंच गए, जिन्होने विनोद को इस हालत में देखा तो फूटफूटकर रोए. घटना के बाद सड़क पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, पुलिस ने क्षतिग्रस्त मोटर साइकल को हटवाया, इसके बाद यातायात शुरु हो सका. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बच्चे को कुत्ते ने काटा, गुस्साए चाचा ने मार दी गोली..!

जबलपुर में बिरसा मुंडा जयंती पर बोले कमलनाथ: शिवराजसिंह के झूठ से झूठ भी शरमा जाता है, आदिवासियों को हक दिलाने लड़ाई लडऩा होगी

जबलपुर में पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह ने कहा: भाजपा के लिए हिन्दू धर्म आस्था का सवाल नहीं, इनका एक राजनैतिक हथियार है

जबलपुर में युवक की पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

Leave a Reply