जबलपुर में युवक की पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

जबलपुर में युवक की पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :19:10:41 PM / Sun, Nov 14th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम मड़ई कुण्डम में ओमप्रकाश नामक युवक की उस वक्त पत्थर पटककर हत्या कर दी गई, जब वह घर से अपने काम पर जाने के लिए निकला था. ओमप्रकाश की लाश सड़क पर खून से लथपथ हालत में मिलने से सनसनी फैल गई, देखते ही देखते गांव के लोग पहुंच गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार ओमप्रकाश पिता पंचम यादव  उम्र 35 वर्ष मूलत: ग्राम छतैनी उमरिया जिला बिलासपुर छग का रहने वाला रहा, जो करीब 15 वर्षो से अपनी ससुराल ग्राम मड़ई कुण्डम में निवासरत रहा, ओमप्रकाश अपने परिवार का भरण पोषण करन के लिए हाईवा चलाता रहा, बीती रात ओमप्रकाश घर में कहकर निकला कि काम पर जा रहा है, इसके बाद गांव से कुछ दूरी पर अज्ञात तत्वों ने ओमप्रकाश के साथ मारपीट कर पत्थर पटककर हत्या कर दी है, हत्या के बाद लाश को सड़क पर फेंक दिया, जिससे यह समझ आए कि सड़क दुर्घटना में सिर में चोट आने के कारण मौत हुई है.

देर रात गांव के कुछ लोग निकले तो उन्होने ओमप्रकाश को खून से लथपथ हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, जिन्होने गांव में अन्य लोगों को जानकारी दी, देखते ही देखते यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई, कई लोग घटना स्थल पर एकत्र हो गए, यहां तक कि परिजन भी पहुंचे, जिन्होने ओमप्रकाश को खून से लथपथ हालत में देखा तो फूट-फूटकर रोए, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कुण्डम के शासकीय अस्पताल पहुंचा दिया, पुलिस ने इस मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरु कर दी है, वहीं परिजनों ने पूछताछ में कहा कि ओमप्रकाश की गांव में किसी से कोई रंजिश नहीं थी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर कुख्यात सूदखोर महादेव पहलवान पर एक और प्रकरण दर्ज, धमकी देकर कराई थी मकान की रजिस्ट्री

जबलपुर में चाट खाने के विवाद पर युवक की हत्या..!

जबलपुर में निगरानी बदमाश की गैंग ने जीजा-साले के साथ की लूट

जबलपुर के जयंती कॉम्प्लेक्स के 4 दुकान पर पुलिस की दबिश: एप्पल कंपनी के नाम बेच रहे मोबाइल के नकली एसेसरीज

जबलपुर में अभी भी जारी है डेंगू का कहर, एक और बालिका की मौत

Leave a Reply