राजस्थान में गैस टैंकर से टकराई जीप, भिड़ंत के बाद तेज हुआ धमाका, 1 युवक जिंदा जला

राजस्थान में गैस टैंकर से टकराई जीप, भिड़ंत के बाद तेज हुआ धमाका, 1 युवक जिंदा जला

प्रेषित समय :12:55:04 PM / Mon, Nov 15th, 2021

जयपुर. राजस्थान के चूरू जिले में हुए भीषण हादसे में एक युवक जिंदा जल गया. यह हादसा गैस टैंकर और जीप में हुई भिड़ंत के कारण हुआ. हादसे के बाद यहां भी दोनों वाहनों में जबरदस्त आग लग गई और जीप सवार युवक उसमें जिंदा जल गया. पुलिस के अनुसार हादसा चूरू जिले के भानीपुरा थाना इलाके में रविवार रात को हुआ. यहां सावर-साडासर गांव के बीच मेगा हाईवे पर गैस टैंकर और जीप में भीषण भिड़ंत हो गई. इसके बाद जीप और टैंकर में आग लग गयी.

हादसे में जीप सवार एक युवक जिंदा जल गया, जबकि दो अन्य झुलस गए. गनीमत ये रही कि टैंकर में गैस नहीं थी अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता. हादसे के बाद मेगा हाईवे पर करीब डेढ़ घंटे तक जाम लगा रहा. आग को काबू करने के लिए चूरू और सरदारशहर से दमकलें मंगवाई गई.

सरदारशहर डीएसपी नरेंद्र शर्मा ने बताया कि टैंकर नसीराबाद से पंजाब के भटिंड़ा एलपीजी गैस भरवाने जा रहा था. हादसे के समय टैंकर में गैस नहीं थी. डीएसपी शर्मा ने बताया कि हादसे के वक्त जीप में तीन युवक सवार थे. इसमें से सावर गांव निवासी नरेंद्र सिंह की जिंदा जल जाने से मौके पर ही मौत हो गई. खेत सिंह और विक्रम सिंह झुलस गए. घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया.

इससे पहले मेगा हाईवे पर आगजनी व हादसे की सूचना मिलते ही सरदारशहर और भानीपुरा पुलिस ने मेगा हाईवे के दोनों तरफ वाहनों को दो-दो किमी पहले ही रोक दिया. बाद में सरदारशहर तहसीलदार हनुमान सिंह और भानीपुरा एसएचओ सुभाष चंद्र पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और हालात को काबू किया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा रात करीब आठ बजे हुआ था. दोनों वाहनों की भिड़ंत के बाद तेज धमाका हुआ. उसकी आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां पहुंचे. लेकिन तब तक दोनों वाहनों में भीषण आग लग चुकी थी. करीब सवा घंटे के प्रयासों के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आपको बता दें कि इसी साल फरवरी में दूधवाखारा थाना इलाके के सिरसला बस स्टैंड के पास दो ट्रकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई थी. उसमें चार लोगों की मौत हो गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान हाईकोर्ट का महत्वपूर्ण निर्णय: तलाक के लिए छह माह तक अलग रहना आवश्यक नहीं

दुबई एक्सपो में राजस्थान के मंत्री धारीवाल, परसादी लाल, अर्जुन बामनिया सहित उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल भाग लेगा

गुजरात: द्वारका में 350 करोड़ रुपए की 66 किलो ड्रग्स के साथ राजस्थान का एक आरोपी अरेस्ट

राजस्थान: जोधपुर बाड़मेर मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 2 दर्जन से अधिक लोग झुलसे, 5 की मौत

राजस्थान में 15 नवंबर से स्कूल और कॉलेज फिर से खुलेेंगे, राज्य सरकार ने की घोषणा, जारी की गाइडलाइन

Leave a Reply