नेपाल में हुये सड़क हादसे में बिहार के चार युवकों की मौत

नेपाल में हुये सड़क हादसे में बिहार के चार युवकों की मौत

प्रेषित समय :12:14:25 PM / Mon, Nov 15th, 2021

रौतहट. सीतामढ़ी के बैरगनिया प्रखंड की सीमा से सटे नेपाल के रौतहट जिले के झुनखुनमा में शनिवार को देर रात सड़क हादसे में चार भारतीय नागरिकों की मौत हो गयी. उनकी पहचान पूर्वी चंपारण जिले के पताही थाने के बेतौना निवासी दीनानाथ साह, अरुण साह, दिलीप महतो व अमित महतो के रूप में हुई है.

रौतहट के एसपी विनोद घिमिरे ने रविवार को बताया कि चंद्रनिगाहपुर-गौर सड़क खंड पर झुनखुनवा चौक के पास उत्तर दिशा से गौर की तरफ आ रही कार दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क के किनारे 20 मीटर गहरे पानी से भरे गड्ढे में गिर गयी. इसमें सवार चारों यात्रियों की मौत हो गयी. कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पर पहुंचे सशस्त्र बलों ने कार का शीशा तोड़ कर चारों को कार से बाहर निकाला.

गौर स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने चारों यात्रियों को मृत घोषित कर दिया. उनके जेब से बरामद आईडी कार्ड के आधार पर नेपाल पुलिस ने भारतीय पुलिस को सूचना दी. पुलिस की सूचना के आधार पर परिजन गौर अस्पताल में पहुंच गये. एसपी ने बताया कि चारों रौतहट जिले के रिश्तेदार देवाही गोनाही गांव के नरेश साह के यहां छठ का प्रसाद लेकर आये थे. लौटने के दौरान यह हादसा हुआ.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब नेपाल में लॉन्च हुई TVS Raider, जानें इस बाइक में क्या है खास

नेपाल बॉर्डर पर बढ़ी चौकसी, भारतीय नागरिकों को बॉर्डर पर पहचान पत्र दिखाना अनिवार्य

भारत-नेपाल सीमा: अवैध घुसपैठ पर नेपाल सख्‍त, पहचान पत्र अनिवार्य क‍िया

नेपाल में 4.7 तीव्रता का भूकंप, हड़कम्प, लोग घरों से बाहर निकले, जान-माल के नुकसान की खबर नहीं

Leave a Reply