जबलपुर इलाज कराने आ रहे मां-बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, बरगी रोड पर हादसा

जबलपुर इलाज कराने आ रहे मां-बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, बरगी रोड पर हादसा

प्रेषित समय :20:20:28 PM / Tue, Nov 16th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम कालादेही बरगी से अपनी वृद्ध मां शांति दुबे का इलाज कराने मोटर साइकल से बेटा सुरेश जबलपुर के लिए आ रहा था, बरगी रोड पर फिल्मी स्टाइल में भागती आ रही कार के चालक ने टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में सुरेश व उनकी मां शांति दुबे के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई. हादसे को देख राह चलते लोगों की आंखे नम हो गई, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचना दी. वहीं कार चालक आदिसेशाह अईया को हिरासत में ले लिया है.

                                    पुलिस के अनुसार ग्राम कालादेही निवासी सुरेश  दुबे उम्र 56 वर्ष गोटेगांव जिला नरसिंहपुर सिंचाई विभाग में पदस्थ रहे, सुरेश ग्राम कालादेही बरगी से अपनी मां शांति दुबे उम्र 80 वर्ष को मोटर साइकल में बिठाकर इलाज कराने के लिए जबलपुर के लिए रवाना हुए, दोपहर एक बजे के लगभग सुरेश ग्राम कालादेही तिराहा पर पहुंचे, इस दौरान एसयूवी कार क्रमांक एपी 39 टीके 2340 के चालक ने पीछे से टक्कर मार दी, कार की टक्कर लगते ही मोटर साइकल सवार मां-बेटा सामने की ओर गिरे, जिन्हे कुचलते हुए कार चालक निकल गया, हादसे में दोनों के हाथ, पैर, सिर, चेहरे, सीने व पेट में गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई.

दुर्घटना होते देख आसपास से गुजर रहे लोग चीख पड़े, देखते ही देखते बरगी रोड पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिन्होने घटना पर आक्रोश जताया, जिससे एक ओर जाम के हालात निर्मित हो गए. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाते हुए कार सवार को पकडऩे के लिए आगे के थानों को सूचना दी, जिसके चलते पुलिस सक्रिय हो गई और कार चालक को धूमा थाना की पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस को पूछताछ में जानकारी लगी कि कार चालक आदिसेशाह अईया है, जो अयोध्या से करनाल जा रहा था. हादसे की खबर मिलते ही दुबे परिवार के सदस्यों सहित रिश्तेदार, क्षेत्रीयजन भी पहुंच गए, जिन्होने खून से लथपथ सुरेश व उनकी मां को मृत हालत में देखा तो फूट-फूटकर रोए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर सांची दुग्ध संघ बेचेगा बकरी का दूध, 30 रुपए में 200 एमएल मिलेगा

एमपी में विमानन कंपनियों को बड़ी राहत, विमान ईंधन पर वैट 25 से घटाकर 4% किया, जबलपुर में राजा शंकर शाह म्यूजियम को मंजूरी

जबलपुर में पहाड़ी पर चल रहे जुआंफड़ पर पुलिस की दबिश, फड़बाज फरार, 26 जुआड़ी गिरफ्तार, 1.33 लाख रुपए जब्त

Leave a Reply